ऋचा चड्ढा ने पायल घोष के खिलाफ किया मानहानि का केस, सात अक्टूबर को होगी सुनवाई

ऋचा चड्ढा ने पायल घोष पर आरोप लगाया है कि उन्होंने एक न्यूज चैनल में उनके खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है।

0
266
richa chadha defamation case
ऋचा चड्ढा ने पायल घोष के खिलाफ किया मानहानि का केस, सात अक्टूबर को होगी सुनवाई

Mumbai: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) ने सोमवार को एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) के खिलाफ मानहानि का (richa chadha defamation case) दावा किया है। एक्ट्रेस ने पायल घोष पर 1.1 करोड़ का मानहानि का केस किया है। पायल के अलावा ऐक्ट्रेस रिचा ने फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान और एक न्यूज चैनल के खिलाफ भी मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है।

ऋचा चड्ढा ने पायल घोष पर आरोप लगाया है (richa chadha defamation case) कि उन्होंने एक न्यूज चैनल में उनके खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है। ऋचा चड्ढा ने बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी, जिसे कोर्ट ने स्थगित कर दिया है। ऋचा चड्ढा का कहना है कि पायल घोष के दावे पूरी तरह झूठे हैं। उन्होंने इतने साल फिल्म इंडस्ट्री में कड़ी मेहनत करके जो नाम कमाया है उसे पायल घोष खराब करना चाहती हैं।

दरअसल, मामला यह है कि पायल घोष ने अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप लगाते वक्त कई एक्ट्रेस के नाम लिए थे। उन्होंने अनुराग पर आरोप लगाते हुए कहा था कि ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं, जो काम करने के लिए अनुराग के साथ कुछ भी करने के लिए तैयार हैं और यह बात उनसे अनुराग ने कही थी। इस दौरान पायल ने ऋचा चड्ढा का नाम भी लिया था। एक्ट्रेस के इसी बयान के खिलाफ ऋचा चड्ढा ने मानहानि का केस किया है।

सुशांत की मौत सुसाइड या मर्डर? एम्स के डॉक्टर का लीक्ड ऑडियो आया सामने

बता दें कि पायल घोष ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर आरोप लगाया है कि अगस्त 2013 में उन्होंने पायल को घर बुलाया और यौन शोषण करने का प्रयास किया। मीडिया से बात करते हुए पायल घोष ने यह भी आरोप लगाया है कि अनुराग कश्यप ने कथित तौर पर कहा था कि रिचा चड्ढा, हुमा कुरैशी और माही गिल जैसे कलाकार उन्हें ‘सेक्शुअल फेवर’ देते हैं।


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here