बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे ने अपनी मां भावना पांडे के जन्मदिन पर दी बधाई, तस्वीरें वायरल

0
68
अनन्या पांडे ने भावना पांडे को जन्मदिन की बधाई दी
अनन्या पांडे ने भावना पांडे को जन्मदिन की बधाई दी

मुंबई: बॉलीवुड चुलबुली एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अपनी मां का जन्मदिन भावना पांडे को काफी खास तरीके से इंस्टाग्राम पर आउटिंग पर बधाई दी है , उनहोने अपने पोस्ट पर अपनी मां को अपना बेस्ट फ्रेंड’ बताते हुए जमकर तारीफ की है, पोस्ट में अनन्या  अपनी मां और बहन रायसा पांडे के साथ  नजर आ रही है, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की अभिनेत्री ने कैप्शन दिया, “मेरी सबसे अच्छी दोस्त! जन्मदिन मुबारक हो मामा, तुम मेरी पूरी दुनिया हो।

अपनी मां भावना पांडे और अपनी बहन रायसा के साथ दिख रही है

तस्वीर में अनन्या को अपनी मां भावना पांडे और बहन रायसा के साथ पोज देते हुए नजर आ रही है, साथ ही  एक गिलास नीबु पानी के पीते हुए दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस को बिना मेकअप वाले लुक में दिखाई दे रही है, जिसमें वह काफी आकर्षक दिख रही है ,एक साधारण सफेद रंग का स्ट्रैपी टॉप और एक फंकी नेकपीस पहने हुए, जबकि उनकी माँ ने एक जोड़ी ठाठ लाल रंग का धूप का चश्मा लगाया था। फोटो में तीन तेजस्वी महिलाओं के चेहरों पर खुशी की मुस्कान थी,जैसे ही अभिनेता ने तस्वीर शेयर की है,  तो वही बात करे भावना  की तो ने अपनी बेटी के पोस्ट पर दिल के इमोजी के साथ “लव यू टू मच” का जवाब दिया। इससे पहले, अनन्या के पिता और अभिनेता चंकी पांडे ने भी अपनी पत्नी के साथ कई मनमोहक तस्वीरें पोस्ट की थीं। पोस्ट में उनके छोटे दिनों की कई तस्वीरें थीं। माई एंडलेस लव ए वेरी हैप्पी बर्थडे

आखिरी बार शकुन बत्रा की ‘गहराइयां में देखा गया था

और अगर इनके वर्क लाईफ की बात करें तो अभिनेत्री को आखिरी बार शकुन बत्रा की ‘गहराइयां’ में नजर आई थी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था, जिसमें दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ अमेज़न प्राइम था। वह अब अपनी आने वाली फिल्म ‘लिगर’ के साथ अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ तेलुगू फिल्म में कदम रखेंगी। फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ कर रहे हैं। फिल्म इसी साल 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इसके अलावा चंकी पांडे की बेटी अर्जुन वरेन सिंह की फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में भी नजर आएंगी। फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव हैं और इसे सिंह ने, जोया अख्तर और रीमा कागती के साथ लिखा है। यह तीन दोस्तों की कहानी का अनुसरण करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here