कोरोना से लड़ाई में किंग खान ने ऐसे की दिल्ली की मदद…

किंग खान ने दिल्ली में बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए 500 remdesivir इंजेक्शन डोनेट किए है।

0
482
Shahrukh Khan News
कोरोना से लड़ाई में किंग खान ने ऐसे की दिल्ली की मदद...

New Delhi: देश में फैल रही कोरोना महामारी (Corona Virus) के चलते बॉलीवुड के कई सितारे मदद के लिए सामने आए। सोनू सूद से लेकर अक्षय कुमार तक कई सितारो ने इस संकट के चलते देश की आर्थिक और अन्य तरीकों से मदद की है। किसी ने करोड़ों की रकम एनजीओ को डोनेट की है तो वही किसी ने अलग-अलग हिस्सों में फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक (Shahrukh Khan News) पहुंचाया है।

क्या सोनू सूद ने अपनी प्रॉपर्टी गिरवी रखकर की थी मजदूरों की मदद? जानिए सच

किंग खान यानी शाहरुख खान ने भी मदद के लिए अपना कदम आगे बड़ाया है। उन्होंने देश में क्वारंटीन सेंटर बनाने के लिए बीएमसी को जहां अपना ऑफिस दे दिया तो वहीं आर्थिक रूप से भी मुंबई और देश को मदद पहुंचाई। वहीं अब किंग खान ने दिल्ली में बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए 500 remdesivir इंजेक्शन डोनेट किए है। इस बात की जानकारी दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने दी है।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyender Jain) ने शाहरुख का शुक्रिया करते हुए ट्वित कर लिखा, ”हम शाहरुख और मीर फाउंडेशन का दिल से शुक्रिया करते हैं. उन्होंने दिल्ली को 500 Remdesivir इनजेक्शन डोनेट किए, वो भी उस समय जब सबसे ज्यादा जरूरत थी। मुश्किल समय में आपकी मदद के लिए हम शुक्रगुजार हैं।”

एनसीबी की छापेमारी, फरार ड्रग सप्लायर हुआ गिरफ्तार

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं जब किंग खान (Shahrukh Khan News) ने देश की मदद की है। अक्सर ही खान चैरिटी वर्क करते रहते हैं। वहीं कोरोना का संकट जब से देश में बढ़ा है उन्होंने बड़े स्तर पर मदद की है।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here