जिस बिल्डिंग में रहते हैं सुनील शेट्टी उसे किया सील, जानिए क्यों…

एक्टर सुनील शेट्टी जिस बिल्डिंग में रहते है उस सील कर दिया गया है। एक्टर की बिल्डिंग को BMC ने सील किया है।

0
369
Sunil Shetty Building Seal
एक्टर सुनील शेट्टी जिस बिल्डिंग में रहते है उस सील कर दिया गया है। एक्टर की बिल्डिंग को BMC ने सील किया है।

Mumbai: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty Building Seal) जिस बिल्डिंग में रहते है उस सील कर दिया गया है। एक्टर की बिल्डिंग को BMC ने सील किया है। आखिर बिल्डिंग को सील क्यों किया गया तो हम आपको बता दें कोरोना के चलते ये अहम कदम उठाया गया है। दक्षिण मुंबई के अल्टामाउंट रोड स्थित ‘पृथ्वी अपार्टमेंट’ को सील कर किया है। 

सलमान खान और उनकी बहन पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, जानें क्या है पूरा मामला और किसने लगाया तोहमत

बता दें फिलहाल मुंबई के डी-वार्ड में करीब 10 रिहायशी इमारतों को सील किया गया है। इस इलाके में मालाबार हिल और पेडर रोड शामिल हैं। मुंबई की बात की जाए तो सोमवार को 555 कोविड के नए मामले रिकॉर्ड किए गए, जबकि 15 लोगों की मृत्यु हुई। नए मामलों के बाद अब मुंबई में कोविड मरीजों की संख्या सात लाख के पार पहुंच गई है। जबकि मरने वालों की संख्या 15 हजार है। 

फिर नजर आएगी गोविंदा और रवीना टंडन की दमदार जोड़ी, एक्ट्रेस ने दी जानकारी

कोरोना की तीसरी लहर और डेल्टा वैरिएंट का खतरा बना हुआ है। ये वैरिएंट बहुत ही घातक बताया जा रहा है। एक व्यक्ति इस वैरिएंट से संक्रमित है तो वह अपने साथ-साथ करीब 5 से 6 लोगों को संक्रमित कर सकता है। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. YouTube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here