कंगना के ऑफिस पर BMC का छापा, रेनोवेशन में न‍ियमों के उल्‍लंघन का आरोप

बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस को सील कर दिया है। उनका कहना है कि कंगना ने ऑफिस का अवैध निर्माण किया है। यह नोटिस म्यूनिसिपल एक्ट की धारा 354/A के तहत जारी किया गया है।

0
208
BMC Sealed Kangana Office
कंगना के ऑफिस पर BMC का छापा, रेनोवेशन में न‍ियमों के उल्‍लंघन का आरोप

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद से ही एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लगातार सुर्खियों में हैं। बीते दिनों शिवसेना नेता संजय राउत और एक्ट्रेस के बीच की जुबांनी जंग हेडलाइन्स में थी। वहीं अब BMC ने कंगना मुंबई ऑफिस को सील (BMC Sealed Kangana Office) कर दिया है। म्युनिसिपल कार्पोरेशन ऑफ ग्रेटर मुंबई (BMC) ने कंगना के ऑफिस को सील कर दिया है। बीएमसी का कहना है कि कंगना ने ऑफिस का अवैध निर्माण किया है।

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने एक्ट्रेस कंगना रनौत को दी वाई श्रेणी की सुरक्षा…

बीएमसी ने इस नोटिस (BMC Sealed Kangana Office) में कहा है कि कंगना का ऑफिस बीएमसी को दिए गए नक्शे के मुताबिक नहीं है। कंगना ने नियमों का उल्लंघन किया है। बीएमसी ने नोटिस में लिखा कि यह ऑफिस काम करने के लिए नहीं है। यह नोटिस म्यूनिसिपल एक्ट की धारा 354/A के तहत जारी किया गया है। बता दें कि 354ए नियम में तय मापदंड के मुताबिक घर या बिल्डिंग का निर्माण नहीं होना माना जाता है।

जिसके बाद कंगना ने नोटिस की तस्वीर ट्विटर एकाउंट से शेयर की है और उन्होंने लिख, ‘बीएमसी के लोग जबरन ऑफिस में घुस आए और जांच करने लगे, उन्होंने पड़ोसियों को भी परेशान किया और कहा, वो जो मैडम हैं उसकी करतूत का परिणाम सबको भरना होगा। उन्होंने आगे लिखा कि, ‘मुंबई में मणिकर्णिका फिल्म्ज़ का ऑफिस है, जिसे मैंने पंद्रह साल मेहनत कर के कमाया है, मेरा जिंदगी में एक ही सपना था मैं जब भी फिल्म निर्माता बनूं मेरा अपना खुद का ऑफिस हो, मगर लगता है ये सपना टूटने का वक्त आ गया है’।

बता दें कि शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना रनौत को मुंबई नहीं आने की धमकी दी थी, जबकि महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने भी कंगना रनौत को मुंबई नहीं रहने की चेतावनी दी थी। इसके बाद कंगना रनौत ने संजय राउत और अनिल देशमुख को 9 सितंबर को मुंबई आने की चुनौती दी थी। जिसके बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत को केंद्रीय गृह मंत्रालय की तरफ से वाई श्रेणी की सुरक्षी दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here