गरीबों के मसीहा Sonu Sood पर लगा अवैध निर्माण का आरोप…

गरीबों की मदद कर दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाले बॉलिवुड अभिनेता सोनू सूद पर अवैध निर्माण का आरोप लगा है।

0
83
sonu sood
गरीबों के मसीहा Sonu Sood पर लगा अवैध निर्माण का आरोप...

New Delhi: कोरोना महामारी के चलते लगे लॉकडाउन के दौरान गरीबों की मदद कर दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाले बॉलिवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) पर अवैध निर्माण का आरोप लगा है। बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने बॉम्बे हाईकोर्ट में मंगलवार को 16 पेज़ का हलफ़नामा दाखिल किया। बीएमसी ने हलफनामे में अभिनेता सोनू सूद को ‘आदतन अपराधी’ (Habitual Criminal) बताया है।

क्या सोनू सूद ने अपनी प्रॉपर्टी गिरवी रखकर की थी मजदूरों की मदद? जानिए सच

बीएमसी ने बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) को बताया कि, “सोनू सूद ने रिहायशी बिल्डिंग को होटल में तब्दील करने की कोशिश की, अब वह इस गलती को छुपाने की कोशिश में जुटे हैं। वह अवैध निर्माण कर पैसा कमाना चाहते हैं।” बीएमसी ने आगे कहा कि, “सोनू सूद पर पहले भी दो बार कार्रवाई हो चुकी है। लेकिन इसके बावजूद भी वह जुहू इलाके में एक रिहायशी इमारत में अवैध तरीके से निर्माण कार्य करवाते रहे हैं।”

जानकारी के मुताबिक, BMC ने सोनू सूद के खिलाफ जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में कहा गया है कि अभिनेता ने मुंबई में AB नायर रोड पर शक्ति सागर बिल्डिंग को बिना अनुमति होटल बना दिया। ये छह मंजिला रिहायशी इमारत है जिसका इस्तेमाल कारोबार के लिए नहीं किया जा सकता। BMC ने आरोप लगाआ है कि अभिनेता सोनू ने ना ही लाइसेंस लिया है और ना ही नोटिस का जबाव दिया है।

Sonu Sood ने लिया 400 प्रवासी मजदूरों के परिवार की मदद करने का जिम्मा

दरअसल, बीएमसी ने पिछले साल अक्टूबर में अवैध निर्माण को लेकर अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) को नोटिस जारी किया था। इस नोटिस के खिलाफ सोनू सूद ने नवंबर में दिवानी अदालत में चुनौती दी थी। लेकिन उनकी इस चुनौती को अदालत ने ख़ारिज कर दिया था। जिसके बाद सोनू सूद मामले को बॉम्बे हाई कोर्ट में ले गए थे। इस पर हाई कोर्ट ने बीएमसी को हलफ़नामा दाखिल करने को कहा था।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here