‘Laal Singh Chaddha’ पर मंडरा रहे आमिर और करीना के पुराने बयानों के काले ‘बादल’

0
85
Laal Singh Chaddha
Laal Singh Chaddha

ट्वीटर….किसी भी Controversy की शुरुआत का सबसे बड़ा प्लेफॉर्म है। कोई अच्छी घटना हो या कोई बुरी घटना हो, ट्वीटर पर ट्रेंड करती है तो लोगों के नज़रों में आती है। आए दिन ट्वीटर पर कुछ न कुछ ट्रेंड करता ही रहता है, जैसी की आज का ट्रेंडिंग टॉपिक है बायकॉट लाल सिंह चड्ढा (#BoycottLaalSinghChaddha) । जी हां… Laal Singh Chaddha.. आमिर खान की अपकमिंग फिल्म। बॉलिवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इस फिल्म के जरिए लगभग 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे थे। लेकिन इस वापसी के पहले शायद फिल्म का बायकॉट होना एक बड़ा रोड़ा बन सकती है। जानते हैं कैसे? चलिए हम आपको इसका जवाब बताते हैं।

क्यों बायकॉट हो रही है फिल्म?

आमिर खान और करीना कपूर के पुराने बयान आज उनके लिए ही मुसिबत बनते हुए नजर आ रहे हैं। इन दोनों ही अदाकारों ने कुछ ऐसी विवादित टिप्पणियां की थीं, जिसको लेकर जनता नाराज थी और सही समय का इंतजार कर रही है। इन दोनों के पुराने बयानों का असर इनकी फिल्म पर देखने को मिल सकता है।

क्या बोल रहे हैं यूजर्स?

एक यूजर ने लिखा- क्योंकि तुम्हारी पत्नी ने कहा था भारत में रहना सुरक्षित नहीं है। तो तुम क्यों अपनी मूवी यहां रिलीज कर रहे हो।

दूसरा शख्स लिखता है- मेरी हर किसी से अपील है कि वो अपनी मेहनत की कमाई लाल सिंह चड्ढा पर खर्च ना करे। वक्त आ गया है इन नेपो किड्स, ड्रग्स लेने वालों, माफियाओं को बायकॉट किया जाए। मैं कहूंगा कि अपने पैसों को जरूरतमंद लोगों पर खर्च करें।“

आपको बता दें, सालों पहले आमिर ने शिवलिंग पर दूध चढ़ाने को यूजलेस बताया था। वहीं करीना ने कहा था- हमारी फिल्मों को मत देखो, कोई फोर्स नहीं कर रहा। दोनों सेलेब्स के इन पुरानों बयानों का हवाला देते हुए इस फिल्म को बायकॉट करने की मांग हो रही है. यूजर्स ने आमिर पर हिंदू संस्कृति का अपमान करने और उसे नीचा दिखाने का आरोप लगाया है. कुछ लोगों का कहना है लाल सिंह चड्ढा देखने से अच्छा ओरिजनल फिल्म फॉरेस्ट गंप देखना है.

रक्षाबंधन से क्लैश होगी लाल सिंह चड्ढा

Laal Singh Chaddha को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है और ये फिल्म फिल्म टॉम हैंक्स की मूवी की हिंदी रीमेक है। इस कारण से भी लोग इस फिल्म में ज्यादा दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं। बड़े पर्दे पर आमिर खान की फिल्म का अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन से क्लैश होगा। ऐसे में ये भिडंत मजेदार होने वाली है और मूवी रिलीज के बाद ही मालूम पड़ेगा कि कौन सी पिक्चर को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here