बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना से निधन, कई फिल्मों में किया काम

आज सुबह मुंबई के सेवन हिल्स हॉस्पिटल में निधन हो गया। वे कोरोना से संक्रमित थे और कई दिनों से अस्पताल में भर्ती थे।

0
517
Bikramjeet Kanwarpal
आज सुबह मुंबई के सेवन हिल्स हॉस्पिटल में निधन हो गया। वे कोरोना से संक्रमित थे और कई दिनों से अस्पताल में भर्ती थे।

Mumbai: कोरोना का कहर अब बॉलीबुड के मशहूर कलाकारों को भी नहीं छोड़ रहा, भारतीय सेना से मेजर के तौर पर रिटायर होने के बाद बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाले अभिनेता ब्रिक्रमजीत कंवरपाल (Bikramjeet Kanwarpal) का आज सुबह मुंबई के सेवन हिल्स हॉस्पिटल में निधन हो गया। 

Himansh Kohli ने तोड़ी चुप्पी, जानें नेहा के लिए क्या बोले…

वे कोरोना से संक्रमित थे और कई दिनों से अस्पताल में भर्ती थे। 2003 में हिंदी फिल्मों की दुनिया में डेब्यू करने के बाद बिक्रमजित कंवरपाल (Bikramjeet Kanwarpal) ने कई लोकप्रिय हिंदी सीरियलों और वेब शोज में भी काम किया था और सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई थी।

किन-किन फिल्मों में किया काम

बिक्रमजीत, मर्डर 2, डेंजरस इश्क, हे बेबी, जंजीर, आरक्षण, हाईजैट, रॉकेट सिंह जैसी फिल्मों में शानदार एक्टिंग की है। बता दें कि एक्टिंग की दुनिया में काम करना बिक्रमजीत का सपना था इसीलिए सेना में नौकरी करने के बाद वे सीधे फिल्म और टीवी जगत में आ गए थे। 

Akshay Kumar ने Gautam Gambhir फाउंडेशन को दिए 1 करोड़ रुपये, कही ये बात

टीवी शोज में भी किया काम

फिल्मों के अलावा टेलीविजन में भी काम किया है, जैसे दीया और बाती हम, ये हैं चाहतें

किन एक्टर्स का हुआ निधन

तमाम बॉलीवुड और टीवी सितारे अभी भी कोविड से लड़ रहे हैं। ऑक्सीजन, दवाओं और अस्पतालों में बेड्स की कमी के चलते हालात काफी बिगड़े हुए हैं। महाभारत में इंद्र की भूमिका निभाने वाले सतीश कौल और एक्टर-प्रॉड्यूसर डॉ डी एस मंजुनाथ का निधन हो गया है। जजमेंटल है क्या में काम कर चुके ललित बहल का भी निधन हो गया है। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here