Bigg Boss 13 में ट्विस्ट, टास्क रद्द करवाने वाले 2 सदस्यों को मिलेगी सजा

बिगबॉस सीजन 13 शुरू से ही सुर्खियों में रहा है, कभी सदस्यों की लड़ाई की वजह से तो कई बार 'लव स्टोरी' की वजह से। इसके अलावा घर के सदस्यों के एग्रेशन की वजह से कई टास्क रद्द हुए हैं। अब खबरों की मानें तो बिग बॉस टास्क रद्द होने की वजह बने कंटेस्टेंट्स को सजा देंगे।

0
547

मुंबई: बिगबॉस सीजन 13 शुरू से ही सुर्खियों में रहा है, कभी सदस्यों की लड़ाई की वजह से तो कई बार ‘लव स्टोरी’ की वजह से। इसके अलावा घर के सदस्यों के एग्रेशन की वजह से कई टास्क रद्द हुए हैं। अब खबरों की मानें तो बिग बॉस टास्क रद्द होने की वजह बने कंटेस्टेंट्स को सजा देंगे।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें बिगबॉस घरवालों से ऐसे दो घरवालों के नाम पूछेंगे, जिनकी वजह से टास्क रद्द हुआ। इसके बाद सभी घरवालों ने एक दूसरे को जिम्मेदार ठहराना शुरू कर दिया। जहां पारस ने शहनाज का नाम लिया तो वहीं असीम ने सिद्धार्थ का नाम लिया।

असीम ने जैसे सिद्धार्थ का नाम लिया, वैसे ही सिद्धार्थ भड़क उठे। इस तरह दर्शकों को एक बार फिर असीम और सिद्धार्थ के बीच झगड़ा देखने को मिलेगा। अब शुक्रवार को दर्शकों को पता चलेगा कि टास्क रद्द कराने के लिए किन दो सदस्यों को बिगबॉस सजा देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here