BB13: कैप्टन न होने से बिगबॉस का घर बना लड़ाई का अखाड़ा, रश्मि और सिद्धार्थ में हुई जोरदार बहस

बिगबॉस 13 के घर में एक के बाद एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। मंगलवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड में भी घर में गहमागहमी देखने को मिलेगी। दरअसल, बिगबॉस के घर में फिलहाल कोई भी कैप्टन नहीं है। ऐसे में घर की पूरी व्यवस्था अस्त-व्यस्त हो गई है। ऐसे में ड्यूटी को लेकर घर के सदस्यों के बीच घमासान मचा हुआ है।

0
967

मुंबई: बिगबॉस 13 के घर में एक के बाद एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। मंगलवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड में भी घर में गहमागहमी देखने को मिलेगी। दरअसल, बिगबॉस के घर में फिलहाल कोई भी कैप्टन नहीं है। ऐसे में घर की पूरी व्यवस्था अस्त-व्यस्त हो गई है। ऐसे में ड्यूटी को लेकर घर के सदस्यों के बीच घमासान मचा हुआ है।

मंगलवार को टेलीकास्ट किए जाने वाले एपिसोड में रोटी बनाने को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच जमकर तू-तू-मैं-मैं होगी। रश्मि का कहना है कि वह या तो रोटी बनाएंगी या फिर चावल बनाएंगी। इस पर सिद्धार्थ एग्रेसिव हो जाते हैं और रश्मि से भिड़ जाते हैं।

वहीं, दूसरी तरफ घर में शहनाज गिल और हिमांशी खुराना के बीच कोल्ड वॉर चल रहा है। शहनाज अकेले बर्तन धोने पर गुस्सा होती हैं। जब हिमांशी को शहनाज के साथ बर्तन धोने को कहा जाता है तो वह साफ मना कर देती हैं।

इस हफ्ते ये कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट
बता दें कि इस हफ्ते रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, खेसारी लाल यादव और आरती सिंह नॉमिनेट हुए हैं। वहीं, बीबी ट्रांसपोर्ट टास्क में बिग बॉस द्वारा दंड मिलने के कारण सिद्धार्थ शुक्ला पहले से ही नॉमिनेटेड हैं। जबकि, बाकी के चार सदस्य एक-एक वोट मिलने से नॉमिनेट हुए हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि इस हफ्ते किस कंटेस्टेंट की घर से विदाई होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here