Bigg Boss Contestant Gori Nagori: बिग बॉस के घर आ रही हैं इंडिया की शकीरा, धमाल मचाने को तैयार गौरी नागौरी

0
160

Gori Nagori In Bigg Boss 16: विवादित टीवी रिएलिटी शो ‘BIGBOSS-16’ आज से शुरू हो रहा है। एक बार फिर सुपरस्टार सलमान खान इस शो को होस्ट करते हुए नजर आएंगे।

बिग बॉस के इस घर में कुछ चुनिंदा सेलिब्रिटीज को 3 महीने तक एक ही घर में बंद रहना होता है, जहां आगे बढ़ने के लिए लिए उन्हें कई तरह के टास्क भी करने होते हैं। कई मुद्दों पर होने वाले लड़ाई-झगड़े और विवाद इस शो की यूएसपी होती हैं।

बिग बॉस 16 में जाएंगी गौरी नागौरी

इस बार बिग बॉस के घर में राजस्थान के नागौर जिले के मेड़ता की तस्लीमा उर्फ गौरी नागौरी  भी होंगी। गौरी नागौरी को राजस्थान, हरियाणा, दिल्ली और यूपी के साथ पूरे नॉर्थ इंडिया में इंडियन शकीरा के नाम से भी जाना जाता हैं। बता दें की गौरी के डांस को लेकर कई बार विवाद हो चुका है।

ले फोटो लेगाने से मिली थी पॉपुलेरिटी

गौरी नागौरी (Gori Nagori) का असली नाम गोरी मलिक है। पेशे से वह स्टेज डांसर हैं और बिग बॉस 16 की कंफर्म कंटेस्टेंट हैं। गौरी नागौरी ने डांसर ‘ले फोटो ले’ गाने से शोहरत हासिल की थी और वह घर-घर में फेमस हो गई थीं। इस गाने को राजस्थानी सिंगर नीलू रंगीली ने गाया था।

शकीरा की फैन है गौरी नागौरी

आपको बता दें की गौरी नागौरी पॉप स्टार शकीरा की बहुत बड़ी फैन हैं। इसीलिए उनको ‘राजस्थान की शकीरा’ भी कहा जाता है। अपने राजस्थानी गानों में वह शकीरा की तरह लटके-झटके लगाती नजर आती हैं।

बचपन से बनना चाहती थी डांसर

गौरी नागौरी का जन्म 11 जून को मुस्लिम परिवार में राजस्थान के नागौर में हुआ था। उनके पापा का नाम खालु मलिक है। उनके तीन भाई-बहन भी हैं। गोरी का बचपन से ही सपना एक डांसर बनने का था जो उन्होने साकार किया और फेम हासिल किया। अब देखना दिलचस्प होगा गौरी नागौरी बिग बॉस के घर में क्या कमाल दिखा पाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here