BB13: दो हफ्ते बाद बेघर हुए अरहान खान, इमोशनल हुई रश्मि देसाई

बिगबॉस 13 में इस रविवार को प्रसारित हुआ वीकेंड का वार एपिसोड बेहद इमोशनल रहा। दरअसल, दो हफ्तों के बाद अरहान खान की घर से विदाई हो चुकी है। अरहान खान ने घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। अरहान के जाने के बाद रश्मि सबसे ज्यादा इमोशनल नजर आईं।

0
796

नई दिल्ली: बिगबॉस 13 में इस रविवार को प्रसारित हुआ वीकेंड का वार एपिसोड बेहद इमोशनल रहा। दरअसल, दो हफ्तों के बाद अरहान खान की घर से विदाई हो चुकी है। अरहान खान ने घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री ली थी। अरहान के जाने के बाद रश्मि सबसे ज्यादा इमोशनल नजर आईं।

बता दें कि इस हफ्ते शो के होस्ट सलमान खान ने अंत में दो ऐसे सदस्यों को नाम लिए जो इस हफ्ते सुरक्षित नहीं थे। इनमें एक अरहान खान थे और दूसरी हिमांशी खुराना। अंत में सलमान ने घर से बेघर होने वाले सदस्य का नाम लिया और ये नाम अरहान खान का था। अरहान का नाम लेते ही घर के सभी सदस्य चौंक जाते हैं।

ये भी पढ़ें- बिगबॉस के घर में शुरू हुआ सिद्धार्थ-देवोलीना का रोमांस, सलमान के सामने दोनों ने की ये हरकत

अरहान के घर से बाहर जाने के बाद रश्मि बहुत इमोशनल हो जाती हैं और खुद को बाथरूम में बंद कर लेती हैं। अरहान के जाने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला, पारस, आरती, शहनाज और विशाल आपस में बात करते हुए कहते हैं कि अरहान अपनी रियल पर्सनैलिटी में नहीं दिख रहे थे। इसके बाद जब रश्मि बाथरूम से बाहर आती हैं तो वह कहती हैं कि वह अरहान को लंबे समय से जानती हैं और वह उनके बारे में कुछ गलत नहीं सुन सकतीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here