Karishma Tanna wedding : टीवी एकट्रेस करिश्मा तन्ना बँधने जा रही है शादी के बंधन में, जाने कौन है इनका हमसफर ?

करिश्मा तन्ना और वरुण बंगेरा 5 फरवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे, दोनों की शादी गोवा के एक फाइव स्टार होटल में होने वाली है, माना जा रहा है कि शादी में सिर्फ परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल होंगे।

0
462
karishma tanna wedding in goa
करिश्मा तन्ना और वरुण बंगेरा 5 फरवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे, दोनों की शादी गोवा के एक फाइव स्टार होटल में होने वाली है,

Karishma Tanna’s wedding: इन दिनों टीवी से लेकर बॉलीवुड तक की गलीयारों में शहनाई का शोर चारों तरफ सुनाई दे रहा है इसी कड़ी में जुडते हुए टीवी की नागिन मौनी रॉय के बाद अब करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) भी 5 फरवरी यानि की कल अपने बॉयफ्रेंड वरूण बंगेरा (Varun Bangera) के साथ सात फेरे लेने के लिए तैयार है, बता दें की एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी है, हल्दी की रस्म की जा चुकि है जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna)

हल्दी सेरेमनी में करिश्मा तन्ना दिखी काफी एक्साइटेड

पॉपुलर टीवी शो में नागिन का किरदार निभा चुकी करिश्मा तन्ना हल्दी की रस्म में सफेद कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही है इसके साथ ही अदाकारा ने सफेद फूलों से सजे गहने पहने हुए है जिसमें वह बेहद कमाल लग रही हैं ,साथ ही दोनों के परिवार वालो ने भी रश्म को निभाते हुए उन पर एक साथ पानी चढ़ाया , बता दें की करिश्मा तन्ना अपनी हल्दी की रस्म में बेहद खुश नजर आ रही थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna)

करिश्मा के मंगेतर वरूण बंगेरा कौन है ?

करिश्मा तन्ना ने अपनी पर्सनल लाइफ पर काफी कम बात की है, इसी वजह से करिश्मा तन्ना के होने वाले पति वरुण बंगेरा के बारे में फैंस ज्यादा कुछ नहीं जानते हैं लेकिन फैंस जानना चाहते हैं तो आइए जानते है उनके बारे में। करिश्मा तन्ना टीवी की दुनिया से ताल्लुक रखती हैं लेकिन वरुण बंगेरा इस इंडस्ट्री से काफी दूर रहते हैं, बता दें की वरुण बंगेरा मुंबई के रहने वाले हैं और वह एक बिजनेसमैन हैं साथ ही वह VB क्रॉप नाम की कंपनी के डायेक्टर हैं, इस पद को वह साल 2010 से संभाल रहे हैं।

करिश्मा तन्ना की डेशटिनेशन वेडिंग कहाँ होगी ?

करिश्मा तन्ना और वरुण बंगेरा 5 फरवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे, दोनों की शादी गोवा के एक फाइव स्टार होटल में होने वाली है। कोविड़ को ध्यान में रखते हुए करिश्मा और वरुण ने शादी में ज्यादा लोगो को नहीं बुलाया है, माना जा रहा है कि शादी में सिर्फ परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here