सलमान ने लगाई सोनाली की क्लास… इस हफ्ते ये कंटेस्टेंट होगा घर से बाहर!

बिग बॉस का लेटेस्ट एपिसोड वीकेंड का वार स्पेशल था, जिसमें सलमान खान ने सोनाली फोगाट और राखी सावंत की जमकर क्लास लगाई गई।

0
255
Bigg Boss 14
सलमान ने लगाई सोनाली की क्लास... इस हफ्ते ये कंटेस्टेंट होगा घर से बाहर!

New Delhi: बिग बॉस शो (Bigg Boss 14) का लोगों को काफी ज्यादा क्रेज है। इस समय बिग बॉस का 14वां सीजन चल रहा है। कई लोग इस शो को सलमान खान की वजह से भी पसंद करते है। सलमान (Salman Khan) हर हफ्ते के अंत में आकर कंटेस्टेंट से बातचीत करते है। वहीं इस बार के बिग बॉस का लेटेस्ट एपिसोड वीकेंड का वार स्पेशल था, जिसमें सलमान  ने सोनाली फोगाट और राखी सावंत की जमकर क्लास लगाई।

क्या मौनी करने जा रही है शादी, सामने आया बॉयफ्रेंड का नाम

दरअसल सोनाली ने रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को भद्दी गाली और घरवालों को धमकियां दी थीं, जिसके बाद सलमान भड़क गए और सोनाली को खूब सुनाया। वहीं सलमान खान अभी तक हर हफ्ते राखी सावंत (Rakhi Sawant) की तारीफ करते दिखे है, लेकिन इस बार उन्होंने राखी सावंत को भी नहीं बख्शा, एक एपिसोड में राखी ने फीमेल बॉडी पार्ट्स को लेकर कुछ आपत्तिजनक कॉमेंट किया था, जिस पर सलमान ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया।

इस सप्ताह किस कंटेस्टेंट की होगी एंट्री, और कौन होगा बाहर

बिग बॉस (Bigg Boss 14) में विकास गुप्ता (Vikas Gupta) तबीयत खराब होने के कारण पहले ही बाहर जा चुके है। इस हफ्ते घर से  कौन बाहर होगा ये अभी तक पता नहीं चला है। हालांकि ये भी बताया जा रहा है कि इस सप्ताह एजाज़ खान (Ajaz Khan) शो क्विट करने वाले है। दरअसल, उनकी फिल्मों की डेट्स की वजह से वह शो को छोड़ सकते है।

Tandav पर हुआ विवाद, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #BanTandavNow

मिली जानकारी के मुताबिक एजाज़ खान के घर से बाहर निकलने के बाद बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की एंट्री होने वाली है। देवोलीना को अभी क्वारंटीन में रखा गया है। खबरें ये भी आ रही है कि बिग बॉस हाउस में जाने से पहले देवोलीना को सीक्रेट रूम में रखा जाएगा जहां से वह अन्य कंटेस्टेंट्स को देख पाएंगी। अब देखना ये होगा की देवोलीना के आने के बाद घर का क्या हाल होता है।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here