Bigg Boss 14 Update: सामने आई कंटेस्टेंट्स की नई लिस्ट, शो में इस बार होगा कुछ नया अंदाज

'Bigg Boss 14' के कंटेस्टेंट्स की नई लिस्ट आई सामने, जानिए कौन-कौन से कलाकार बन सकते हैं सलमान खान के शो का हिस्सा? इसके साथ ही सलमान खान अपने फॉर्महाउस से ही इस शो को होस्ट करेंगे।

0
419
Bigg Boss 14 Update

New Delhi: बिग बॉस के नए सीजन 14 (Bigg Boss 14 Update) की चर्चा जोरो-शोरों पर है। आए दिन इस शो को लेकर कोई ना कोई नई जानकारी सामने आ रही है। कोरोना वायरस की गाइडलाइन्स को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने नए सीजन (Bigg Boss 14 Update) की तैयारी शुरू कर दी है। बिग बॉस के 13वें सीज़न को लोंगो ने खूब पसंद किया था। जिस वजह से नए सीजन से काफी उम्मीदें है।

शो (Bigg Boss 14 Update) को लेकर रोजाना कुछ ना कुछ अपडेट आ रहे हैं। लेकिन अभी सब शुरुआती दौर में है। शो में कौन-कौन से स्टार्स एंट्री लेंगे इसे लेकर भी कई नाम चर्चा में बने हुए हैं। हालांकि, इस बारे में अभी कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया गया है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इन डायरेक्टर्स ने किया बॉलिवुड से रिजाइन

पहला नाम है सीरियल ससुराल गेंदा फूल फेम एक्टर जय सोनी का, इनकी शो में एंट्री को लेकर खबरें बनी हुई हैं। जय सोनी टीवी इंडस्ट्री के चमकते सितारों में से एक हैं।

 जय सोनी

अपने हॉट अंदाज से निया शर्मा हमेशा ही चर्चीत रहती है। इन दिनों निया एकता कपूर के सीरियल नागिन 4 में नजर आ रही हैं। शो जल्द ही बंद होने जा रहा है। निया कुछ समय पहले खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आई थी। निया अगर बिग बॉस में एंट्री लेंगी तो फैंस के लिए ये किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।

निया शर्मा

अविनाश मुखर्जी शो बालिका बधू में नजर आए थे। इस शो से उन्हें काफी प्यार मिला था। फैंस उन्हें जग्या के नाम से जानते हैं। अगर अविनाश बिग बॉस में आए तो वहां भी उन्हें फैंस का बेहद प्यार हासिल होगा।

अविनाश मुखर्जी

इसके बाद शिरीन मिर्जा का मान सामने आ रहा है। इन्हें फैंस सिमी भल्ला के नाम से जानते है। वो एकता कपूर के शो ये है मोहब्बतें में नजर आई थीं। इस शो में वो करण पटेल की छोटी बहन बनी थीं। बिग बॉस के फैंस उनके शो में आने की खबर से एक्साइटेड हैं।

शिरीन मिर्जा

निखिल चिनपा रियलिटी शोज को जज करते नजर आए हैं। ज्यादातर उन्हें MTV के शोज को होस्ट करते देखा गया है। देखना यें होगा कि बिग बॉस में अगर वो आए तो क्या धमाल मचाते हैं।

निखिल चिनपा

इसके अलावा इस बार शो में ऐसा हो सकता है कि सलमान खान कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती करने के लिए घर के अंदर ना जाए। सुनने में आ रहा है कि कोरोना के कारण नए सीजन में सलमान किसी भी तरह का कोई रिस्क नहीं लेना चाहते है। वे अपने फॉर्महाउस से ही इस शो को होस्ट करेंगे। शो से जुड़े सूत्रों के मुताबिक सलमान इस बार ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड्स को स्टेज पर आकर शूट नहीं करेंगे।

पैरानॉर्मल एक्सपर्ट का दावा, सुशांत की आत्मा ने दिये इन सवालों के जवाब

साथ ही इस बार एक और नई चीज देखने को मिलेगी जानकारी के मुताबिक पिछले सीजन की तरह इस साल वोटों के आधार पर नहीं बल्कि सभी कंटेस्टेंट्स को हाइजीन और बॉडी के टेम्प्रेचर के आधार पर घर से बाहर किया जाएगा। दुनिया में जारी कोरोना महामारी को देखते हुए मेकर्स ने निर्णय लिया है कि अगर कोई व्यक्ति शो के दौरान बीमार भी हो जाता है तो उसे तुरंत एलिमिनेट किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here