रुबीना और अली की दोस्ती देख नाराज हुए अभिनव, फिर शुरु हुई बहस…

कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 14 में एक बार फिर पति-पत्नी की जोड़ी में तकरार देखने को मिल रही है।

0
380
Bigg Boss 14
रुबीना और अली की दोस्ती देख नाराज हुए अभिनव, फिर शुरु हुई बहस...

New Delhi: कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में एक बार फिर पति-पत्नी की जोड़ी में तकरार देखने को मिल रही है। रुबीना (Rubina Dilaik) और अली की बड़ती दोस्ती को देखते हुए अभिनव ने नराजगी जाहिर की जिसके बाद दोनों के बीच तू-तू मैं-मैं देखने को मिली।

सलमान संग फ्लर्ट करती दिखीं निक्की, यहां जानें सारे डीटेल्स

अली और अभिनव (Abhinav Shukla) के बीच में अब तक कोई झगड़ा नहीं था, लेकिन अली (Ali Goni) के राहुल वैद्य का साथ देने की वजह से अली और अभिनव के बीच कई बार बहस हो चुकी है। वहीं गुरुवार के ऐपिसोड में पहली बार अली और अभिनव के बीच जोरदार लड़ाई देखने को मिली।  इस लड़ाई में दोनों ने एक दूसरे को काफी भला बुरा भी कहा।

दरअसल, बिग बॉस (Bigg Boss 14) द्वारा दिए गए टास्क के दौरान दोनों के बीच लड़ाई छिड़ जाती है। अली अभिनव से कहते हैं कि नाच बंदर नाच और तू पूरा शो नाचता रहा बंदर की तरह। वहीं अभिनव अली को भैंस बुलाते हैं और कहते हैं कि ज्यादा घमंड में मत रहना।

प्रियंका चोपड़ा की व्हाइट टाइगर पर रोक नहीं, दिल्ली हाईकोर्ट ने सुनाया फैसला

आगे भी जारी रही लड़ाई

बता दें कि ये लड़ाई यही खत्म नहीं हुई। इसके बाद जब बिग बॉस ने राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और रुबीना को उनकी पॉइंट्स काउंट करने को कहा इसे लेकर भी अभिनव और अली के बीच लड़ाई देखने को मिली। इस दौरान अभिनव अली से कहते हैं कि उनका ऊपर का फ्लोर बिल्कुल खाली है। इस पर अली जवाब देते हुए कहते हैं कि तेरे पास तो है दिमाग हैं ही नहीं।

Nobita और Shizuka की होगी शादी…. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

अभिनव ने रुबीन से मांगी माफी

अगले दिन जब रुबीना अली के जोक्स पर हंसने लगती हैं तो वो देख अभिनव नाराज हो जाते है। जिसके बाद बाहर गार्डन एरिया में उन्हें कहते हैं, कि अली गोनी ने जिस तरह से उनके साथ बरताव किया तो रुबीना क्यों अली से बात कर रही है। इस पर रूबीना कहती है कि जैस्मिन और उसकी लड़ाी में अभिनव बीच में नहीं आए तो वह भी अभिनव के झगड़े में बीच में नहीं आएंगी। जिसके बाद अभिनव ने रुबीना से माफी मांगी।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here