जंजीरों में जकड़े नजर आए सलमान खान, इस दिन होगा Bigg Boss 14 का ग्रैंड प्रीमियर

कलर्स चैनल ने 'बिग बॉस 14' शो का नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें प्रीमियर डेट के बारे में बताया गया है। शो का ग्रांड प्रीमियर अगले महीने 3 अक्टूबर 2020 को शुरू होने वाला है।

0
410
Bigg Boss 14 Premiere
जंजीरों में जकड़े नजर आए सलमान खान, इस दिन होगा Bigg Boss 14 का ग्रैंड प्रीमियर

Mumbai: आखिरकार काफी इंतजार के बाद’बिग बॉस 14′ (Bigg Boss 14 Premiere) शो का इंतजार खत्म हो गया है। मेकर्स ने खुलासा कर दिया है कि शो टीवी पर कब से शुरू होगा। कलर्स चैनल (Colors Channel)  ने शो का नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें प्रीमियर डेट के बारे में भी बताया गया है। कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए शो के मेकर्स सारी सावधानियां और गाइडलाइंस फॉलो कर रहे हैं।

पोछा लगाते हुए दिखें सलमान खान, हो रही तस्वीर वायरल

शो का ग्रांड प्रीमियर (Bigg Boss 14 Premiere) अगले महीने 3 अक्टूबर 2020 को शुरू होने वाला है। हालांकि इस बार शो की थीम क्या रहेगी इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन शो की टैगलाइन में लिखा है- 2020 की हर समस्या को चकनाचूर करने का वक्त आ गया है। प्रोमो शेयर कर चैनल ने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘2020 की हर प्रॉब्लम को चकनाचूर करने आ गया है बिग बॉस #BB14 ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर शनिवार रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर।’

सामने आई कंटेस्टेंट्स की नई लिस्ट, शो में इस बार होगा कुछ नया अंदाज

प्रोमो की शुरूआत में सलमान खान दिखाई देते हैं। जिनके हाथ बेड़ियों में बंधे हैं। उनके मुंह पर मास्क लगा हुआ है। पहले वो मास्क हटाते हैं फिर अपनी एक एक कर बेड़ियां भी तोड़ते हैं। इसे देखकर लगता है इस बार बिग बॉस का थीम कोरोना पर बेस्ड है। प्रोमो में शो के होस्ट सलमान कहते नजर आ रहे हैं, ‘बोर्डम होगा चकनाचूर, टेंशन का उड़ेगा फ्यूज, स्ट्रेस का बजेगा बैंड, होपलेसनेस की बजेगी पुंगी क्योंकि अब सीन पलटेगा।’

साथ ही इस प्रोमो में हर सीन उल्टा की बात भी कही जा रही है, इससे जोड़कर भी शो में कुछ नया हो सकता है। अब यह तो धीरे-धीरे पता चल जाएगा कि शो की थीम कैसी होगी और शो में कौन-कौन शामिल होगा। इसके लिए हमें थोड़ा इंतजार करना होगा, लेकिन यह तय हो गया है कि बिग बॉस की टीम 3 अक्टूबर से फुल एंटरटेनमेंट लेकर आ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here