भाईजान ने घरवालों को दिया झटका, क्या अगले हफ्ते होगा फिनाले

अगले हफ्ते बिग बॉस का फिनाले होने वाला है। बताया जा रहा था की इस शो का फिनाले जनवरी की बजाए अगले हफ्ते ही होगा।

0
434
bigg boss 14
अगले हफ्ते बिग बॉस का फिनाले होने वाला है। बताया जा रहा था की इस शो का फिनाले जनवरी की बजाए अगले हफ्ते ही होगा।

Mumbai: इस साल के रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) को खास बनाने के लिए मेकर्स ने कई सीन चेंज किए है, मेकर्स कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न इस शो में लेकर आए है। बिग बॉस के फैन्स ट्विस्ट एंड टर्न को देख कर काफी शॉक है। सबसे बड़ा शोक ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड के प्रोमो में सलमान खान (Salman khan) ने सभी घरवालों को दिया है, बता दें अगले हफ्ते बिग बॉस का फिनाले होने वाला है। बताया जा रहा था की इस शो का फिनाले जनवरी की बजाए अगले हफ्ते ही होगा।

सारा और वरुण लेकर आ रहे है कॉमेडी का डबल डोज, इस फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

सलमान (Salman khan) ने फिनाले की बात बताते हुए कहा कि अगले हफ्ते होने वाले फिनाले में 4 सदस्य ही शामिल होंगे और बाकी सदस्य शो से सीधे बाहर हो जाएंगे। ये सुनकर सभी कंटेस्टेंट्स शॉक हो गए है। पिछले सीजन (Bigg Boss 14)  को एक महीने के लिए एक्सटेंड किया गया था, लेकिन अब ऐसा नही होगा। इस खबर से फैंस भी शौक हो गए है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस हफ्ते ‘वीकेंड के वार’ (Bigg Boss 14)  में चार सदस्यों का एक पैनल नजर आ रहे हैं जिसमें एक्स कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी, देवोलीना भट्टाचार्जी, कविता कौशिक के पति रोनित बिस्वास और प्रोड्यूसर संदीप सिकंद शामिल हैं। ये चारो इस हफ्ते गेम पर अपनी राय देते हुए कुछ सदस्यों से कठिन सवाल करने वाले हैं। इसी दौरान रुबीना की दोस्त काम्या ने उनकी और जैस्मिन की टूटी दोस्ती पर कुछ सलाह दी और जमकर फटकार भी लगाई।

चर्चा में आया करीना का स्वेटर, जानें क्यों

दरअसल, बिग बॉस 13 (Bigg Boss 14)  में शो के बीच में फिनाले रखा गया था। इस फिनाले एपिसोड में पिछले साल दो मजबूत कंटेस्टेंट्स रश्मि देसाई और देवोलीना बेघर हुई थीं और माहिरा पारस छाबड़ा को बचा लिया गया था। हालांकि शो की टीआरपी गिरते देख मेकर्स ने देवोलीना और रश्मि की दोबारा घर में बतौर वाइल्ड कार्ड सदस्य एंट्री दे दी थी।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here