बिग बॉस 14 में नजर आएंगी जैस्मिन भसीन ? खुद एक्ट्रेस ने दिया जवाब

0
1244

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन की बिग बॉस 4 में आने की चर्चा अभी से शुरू हो गई है। कहा जा रहा है कि बिग बॉस के अगले सीजन में जैस्मिन बतौर कंटेस्टेंट नजर आ सकती हैं। अब खुद जैस्मिन ने इन खबरों पर जवाब दिया है। इसके साथ ही उन्होंने बिग बॉस सीजन 13 में सिद्धार्थ शुक्ला के जीतने पर खुशी भी जाहिर की है।

सिद्धार्थ के जीतने पर जैस्मिन ने कहा, ‘ये बहुत अच्छी फीलिंग है। मैं शुरू से ही चाहती थीं कि ये सीजन सिद्धार्थ ही जीते। मैंने उनकी जर्नी करीब से महसूस की है। मैंने उनकी जीत पर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं।’ वहीं, उन्होंने कहा कि हम बहुत जल्दी मिलेंगे और पार्टी भी करेंगे।

बता दें कि जैस्मिन छोटे पर्दे की चर्चित एक्ट्रेस हैं। सिद्धार्थ के साथ वह ‘दिल से दिल तक’ में नजर आ चुकी हैं। इन दिनों नागिन 4 में नजर आ रही जैस्मिन जब बिगबॉस के घर में नागिन 4 के प्रमोशन के लिए आई थीं, उसके बाद से ही खबरें शुरू हुई थीं कि वह अगले सीजन में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ सकती हैं। हालांकि, जैस्मिन खुद को बिग बॉस के एक फिट कंटेस्टेंट के तौर पर नहीं मानती। उन्होंने कहा, ‘मैं इन मामलों में ज्यादा होशियार नहीं हूं। इस घर में रहने के लिए तेज दिमाग के साथ-साथ अच्छी प्लानिंग होनी चाहिए। लेकिन मैं ये सब नहीं कर सकती। इसलिए मैं बिग बॉस के लिए फिट कंटेस्टेंट नहीं हूं’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here