BB13: रश्मि की इस बात पर आपा खो बैठी शहनाज गिल, गुस्से में की ये हरकत

बिग बॉस 13 में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। जहां सिद्धार्थ हमेशा की तरह इस बार भी एग्रेशन में दिखा, वहीं घर की ड्रामा क्वीन शहनाज गिल ने एक बार कुछ ऐसा किया कि घरवाले चौंक गए। ये सब मसाला आपको शो के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा।

0
1247

मुंबई: बिग बॉस 13 में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। जहां सिद्धार्थ हमेशा की तरह इस बार भी एग्रेशन में दिखा, वहीं घर की ड्रामा क्वीन शहनाज गिल ने एक बार कुछ ऐसा किया कि घरवाले चौंक गए। ये सब मसाला आपको शो के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा।

फैन क्लब पर बिगबॉस की अपकमिंग एपिसोड की एक छोटी से क्लिप जारी की गई है। इस वीडियो में शहनाज गिल अपने स्वयंवर को काफी एन्जॉय कर रही हैं। इसी दौरान वह रश्मि देसाई से पूछती हैं कि क्या इस घर में मेरी शादी हो पाएगी, तो इस पर रश्मि कहती हैं कि बेटा ऐसा परिवार मिला तो तू विधवा ही सही है।

 

View this post on Instagram

 

Again sid Vs asim.. #BiggBoss13 #bb13 #asimriaz #sidharthshukla #shehnaazgill #salmankhan #himanshikhurana #paraschhabra #

A post shared by the king of black thought’s (@bigg_boss_ka_fan_) on

रश्मि की इस बात पर शहनाज काफी गुस्सा हो जाती हैं और गार्डन एरिया में बने अपने शादी के मंडप को तहस-नहस करने लग जाती हैं। शहनाज के इस रवैये से घर वाले चौंक जाते हैं। सभी उन्हें मनाने की कोशिश करते हैं, लेकिन शहनाज नहीं मानतीं। खुद सिद्धार्थ भी शहनाज से कहते हैं कि तू ये सब क्या कर रही है।

इस हफ्ते ये कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट
बता दें कि इस हफ्ते रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, खेसारी लाल यादव और आरती सिंह नॉमिनेट हुए हैं। वहीं, बीबी ट्रांसपोर्ट टास्क में बिग बॉस द्वारा दंड मिलने के कारण सिद्धार्थ शुक्ला पहले से ही नॉमिनेटेड हैं। जबकि, बाकी के चार सदस्य एक-एक वोट मिलने से नॉमिनेट हुए हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि इस हफ्ते किस कंटेस्टेंट की घर से विदाई होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here