BB13: इन कंटेस्टेंट्स पर भारी पड़ेगा ‘वीकेंड का वार’ जब सलमान लगाएंगे डांट

बिगबॉस 13 के इस हफ्ते में कई बार हाईवोल्टेसज ड्रामा देखने को मिला। जहां दुश्मन से एक बार फिर दोस्त बने असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला एक बार फिर भिड़ते हुए नजर आए, वहीं हिमांशी खुराना, हिंदुस्तानी भाऊ और पारस छाबड़ा का भी बदला हुआ अंदाज देखने को मिला। अब सबकी निगाहें शो के वीकेंड के वार पर टिकी हैं।

0
1117

नई दिल्ली: बिगबॉस 13 के इस हफ्ते में कई बार हाईवोल्टेसज ड्रामा देखने को मिला। जहां दुश्मन से एक बार फिर दोस्त बने असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला एक बार फिर भिड़ते हुए नजर आए, वहीं हिमांशी खुराना, हिंदुस्तानी भाऊ और पारस छाबड़ा का भी बदला हुआ अंदाज देखने को मिला। अब सबकी निगाहें शो के वीकेंड के वार पर टिकी हैं।

खबरों की मानें तो हर बार की तरह इस बार भी शो के होस्ट सलमान खान कुछ कंटेस्टेंट्स को जबरदस्त लताड़ लगाते हुए नजर आएंगे। इनमें सबसे पहले नाम आता है सिद्धार्थ शुक्ला का। जी हां, दरअसल, इस बार सलमान सिद्धार्थ को उनके एग्रेसिव बिहेवियर के लिए डांटते हुए नजर आएंगे।

इसके इलावा सलमान खान असीम को भी खूब लताड़ेंगे। वहीं, हिमांशी खुराना को भी शहनाज गिल को धक्का देने के लिए डांट सुननी पड़ेगी। वीकेंड के वार का एर वीडियो सोशल मीडया पर शेयर किया गया है, जिसमें कंटेस्टेंट को डांट लगाते हुए सलमान खान की कुछ झलकियां हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here