अरहान को लेकर विकास गुप्ता ने रश्मि को दी ये सलाह, नाराज रश्मि ने भी दिया तीखा जवाब

बिगबॉस में इन दिनों रश्मि देसाई और अरहान खान के रिश्तों को लेकर हर कोई बाते करता दिखता है। जब से अरहान खान की सच्चाई सबके सामने आई है, तब से सब अरहान को लेकर रश्मि को सलाह देते नजर आ रहे हैं। अभी हाल ही में विकास गुप्ता ने भी अरहान को लेकर रश्मि को सलाह दी है।

0
610

मुंबई: बिगबॉस में इन दिनों रश्मि देसाई और अरहान खान के रिश्तों को लेकर हर कोई बाते करता दिखता है। जब से अरहान खान की सच्चाई सबके सामने आई है, तब से सब अरहान को लेकर रश्मि को सलाह देते नजर आ रहे हैं। अभी हाल ही में विकास गुप्ता ने भी अरहान को लेकर रश्मि को सलाह दी है।

हालिया प्रसारित एपिसोड में सिद्धार्थ और रश्मि के बीच लड़ाई हो गई, तो अरहान भी रश्मि की तरफ से सिद्धार्थ के साथ झगड़ने लगते हैं। इसके बाद विकास गुप्ता सिद्धार्थ की साइड लेते हुए रश्मि से कहते हैं कि अरहान तुम्हारे लिए सही लड़का नहीं है। तुम्हारे भाई ने भी तुम्हें इस बारे में समझाया है। मैंने भी पहले तुम्हें बोला है, तुम इस पर ध्यान दो।

विकास की इन बातों पर रश्मि नाराज दिखीं। उन्होंने विकास को कहा कि वह उनकी पर्सनल बातों को लड़ाई में न लेकर आएं। वो किसी का भी भरोसा न करें। आगे रश्मि कहती हैं कि अरहान ने हमेशा उनका साथ दिया है। इसके बाद रश्मि के लिए असीम भी सिद्धार्थ से भिड़ जाते हैं। तब विकास ने कहा कि वह सलमान से इस बारे में कहने वाले हैं कि कैसे सब घरवाले सिद्धार्थ को टारगेट करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here