BB13: इस बार ये 5 कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट, नाम सुनकर फैंस को लग सकता है झटका

बिग बॉस 13 में इस बार 5 कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया गया है। इन पांचों नॉमिनेशन में सभी बड़े नाम शामिल हैं। इस बार की नॉमिनेशन प्रक्रिया काफी अलग और रोमांचक थी। दरअसल, इस बार घर के सभी सदस्यों को अपने किन्हीं दो पसंदीदा कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेशन से सुरक्षित रखना था। ऐसे में जिन सदस्यों को एक-एक वोट मिला उन्हें नॉमिनेट कर दिया गया।

0
809

मुंबई: बिग बॉस 13 में इस बार 5 कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया गया है। इन पांचों नॉमिनेशन में सभी बड़े नाम शामिल हैं। इस बार की नॉमिनेशन प्रक्रिया काफी अलग और रोमांचक थी। दरअसल, इस बार घर के सभी सदस्यों को अपने किन्हीं दो पसंदीदा कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेशन से सुरक्षित रखना था। ऐसे में जिन सदस्यों को एक-एक वोट मिला उन्हें नॉमिनेट कर दिया गया।

नॉमिनेशन टास्क में किसने किसे बचाया?

शेफाली जरीवाला ने हिमांशी और आरती को बचाया। सिद्धार्थ शुक्ला ने असीम और शहनाज को बचाया। पारस छाबड़ा ने माहिरा और खेसारी लाल को बचाया। शहनाज ने पारस और हिमांशी को बचाया। आरती ने शेफाली और शहनाज को बचाया। हिमांशी ने असीम और हिंदुस्तानी भाऊ को बचाया। देवोलीना ने रश्मि देसाई और शेफाली जरीवाला को बचाया। माहिरा ने पारस और विशाल को बचाया। रश्मि देसाई ने देवोलीना और हिंदुस्तानी भाऊ को बचाया।

बता दें कि नॉमिनेट होने वालों में रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, खेसारी लाल यादव, आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला शामिल है। दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला बीबी ट्रांसपोर्ट टास्क में बिग बॉस द्वारा दंड मिलने के कारण पहले से ही नॉमिनेट है। जबकि, बाकी के चार सदस्य एक-एक वोट मिलने से नॉमिनेट हुए हैं।

अब देखना दिलचस्प होगा कि इन पांचों कंटेस्टेंट्स में से किस सदस्य का इस बार घर से सफर खत्म होता है। पिछले हफ्ते अरहान खान बिगबॉस के घर से बाहर हो गए हैं। कहा जा रहा है कि वोट्स की वजह से नहीं बल्कि खुद बिगबॉस ने उन्हें बाहर किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here