Bigg Boss 13: महज 1 हफ्ते में आउट हुए तहसीन पूनावाला, माहिरा को पड़ी डांट

बिग बॉस 13 में जबरदस्त वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले तहसीन पूनावाला की एक ही हफ्ते के बाद घर से विदाई हो चुकी है। उन्होंने जिस वक्त घर में एंट्री ली थी, उसके बाद लग रहा था कि वह लंबे समय तक घर में अपनी जगह बनाकर रखेंगे, लेकिन घर में तहसीन का सफर महज 1 हफ्ते तक ही चला।

0
804

नई दिल्ली: बिग बॉस 13 में जबरदस्त वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले तहसीन पूनावाला की एक ही हफ्ते के बाद घर से विदाई हो चुकी है। उन्होंने जिस वक्त घर में एंट्री ली थी, उसके बाद लग रहा था कि वह लंबे समय तक घर में अपनी जगह बनाकर रखेंगे, लेकिन घर में तहसीन का सफर महज 1 हफ्ते तक ही चला।

बिगबॉस 13 के घर के अंदर तहसीन के सफर की बात करें तो उन्होंने 1 हफ्ते तक घर में काफी एंजॉय किया और बाकी सदस्यों को काफी हंसाया भी। हिंदुस्तानी भाऊ और तहसीन के आने के बाद घर का माहौल काफी बदला हुआ लग रहा था। जहां घर के बाकी सदस्य लड़ने में बिजी थे, वहीं तहसीन अलग शांत रहकर घर में हर पल को एंजॉय कर रहे थे।

सलमान ने माहिरा को लगाई लताड़
इन दिनों बिगबॉस के घर में सबसे ज्यादा सिद्धार्थ शुक्ला चर्चा में बने हुए हैं। उनकी हाल ही में पारस छाबड़ा, रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा से लड़ाई हुई थी। हालांकि, सिद्धार्थ के साथ बार-बार लड़ाई करने को लेकर सलमान खान ने माहिरा शर्मा को काफी लताड़ लगाई, जिसके बाद माहिरा इमोशनल हो गईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here