BB13: घर से सिद्धार्थ डे का सफर हुआ खत्म, काफी रोचक रही एलिमिनेशन की प्रक्रिया

बिगबॉस 13 जैसे-जैसे अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है, वैसे-वैसे शो में एलिमिनेशन का दौर चल रहा है। शो से सिद्धार्थ डे का सफर खत्म हो गया है, उन्हें मंगलवार को घर से बेघर कर दिया गया है। सिद्धार्थ से पहले अबु मलिक, दलजीत कौर और कोयना मित्रा शो से बाहर हो चुके हैं।

0
751

मुंबई: बिगबॉस 13 जैसे-जैसे अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है, वैसे-वैसे शो में एलिमिनेशन का दौर चल रहा है। शो से सिद्धार्थ डे का सफर खत्म हो गया है, उन्हें मंगलवार को घर से बेघर कर दिया गया है। सिद्धार्थ से पहले अबु मलिक, दलजीत कौर और कोयना मित्रा शो से बाहर हो चुके हैं।

बता दें कि मंगलवार को मिड नाइट एविएक्शन हुआ। इसमें सिदार्थ डे, आरती सिंह और माहिरा शर्मा डेंजर जोन में थे। इन तीनों में सिद्धार्थ को सबसे कम वोट मिले, जिसके बाद उन्हें घर से बाहर होना पड़ा। नॉमिनेशन की प्रक्रिया में सबसे पहले आरती सिंह को सुरक्षित जोन में रखा गया। उसके बाद माहिरा को सेफ घोषित किया गया। वहीं, कम वोट मिलने की वजह से सिद्धार्थ का सफर यहीं पर खत्म हो गया।

ये भी पढेंमहाभारत में द्रौपदी का किरदार निभाएंगी दीपिका पादुकोण, पहली बार करेंगी ये काम

ऐसी रही एलिमिनेशन की प्रक्रिया

बता दें कि एलीमिनेशन की घोषणा मिड नाइट में की गई। बिग बॉस ने माहिरा शर्मा, आरती सिंह और सिद्धार्थ डे को सबसे कम वोट मिलने के कारण एक्टिविटी एरिया में जाने के लिए कहा। इसके बाद सभी घरवाले शॉक्ड नजर आए। इसके बाद करके एक-एक करके माहिरा और आरती को सेफ घोषित किया गया, वहीं डे को घर से बेघर होने का फरमान सुनाया।

अब किसकी बारी? 

बता दें कि एलिमिनेसन प्रक्रिया कत्म हो जाने के बाद बिग बॉस ने कहा कि वोटिंग लाइन एक बार फिर शुरू हो गई है। बिगबॉस के इस ऐलान के बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही एक ओर मिडनाइट एविएक्शन देखने को मिल सकता है। फिलहाल बिगबॉस के इस ऐलान से सभी घरवाले हैरान-परेशान नजर आ रहे हैं। देखना दिलचस्प होगा कि सिद्धार्थ के बाद कौन-सा कंटेस्टेंट घर से बेघर होने जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here