बिगबॉस के घर में शहनाज ने सिद्धार्थ को किया Kiss, फैंस बोले- यही तो देखना चाहते हैं हम…

बिग बॉस 13 में इन दिनों बेहद रोमांचक ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। शो में सिद्धार्थ शुक्ला एक ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जिनका नाम घर की ज्यादातर फीमेल कंटेस्टेंट के साथ जुड़ चुका है। खास बात ये है कि रश्मि, देवोलीना और माहिरा से नाम जुड़ने के बाद सबसे ज्यादा शहनाज के साथ सिद्धार्थ की जोड़ी को पसंद किया जा रहा है।

0
1354

मुंबई: बिग बॉस 13 में इन दिनों बेहद रोमांचक ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। शो में सिद्धार्थ शुक्ला एक ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जिनका नाम घर की ज्यादातर फीमेल कंटेस्टेंट के साथ जुड़ चुका है। खास बात ये है कि रश्मि, देवोलीना और माहिरा से नाम जुड़ने के बाद सबसे ज्यादा शहनाज के साथ सिद्धार्थ की जोड़ी को पसंद किया जा रहा है।

शो जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे शहनाज और सिद्धार्थ के बीच की नजदीकियां भी बढ़ रही हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर #SidNaaz ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया पर दोनों का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शहनाज सिद्धार्थ को किस करते हुए नजर आ रही हैं।

वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है। पहले सिद्धार्थ और शहनाज कुछ बात करते हैं। हालांकि, शहनाज रजाई से मुंह ढककर कहती हैं कि अभी उनके हाथ दुख रहे हैं। इसके बाद शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला को बुलाती हैं और उनके माथे पर किस कर लेती हैं। इसके बाद सिद्धार्थ मुस्कुराते हुए कहते हैं- ओ…टू मच।

बता दें कि बिगबॉस में शुरू से ही शहनाज और सिद्धार्थ के प्यार के चर्चे सुर्खियों में बने हुए हैं। फैंस को इन दोनों की जोड़ी भी काफी पसंद आ रही है। फैन्स वीडियो शेयर करके कैप्शन में लिख रहे हैं- यही क्यूट पल हम देखना चाहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here