BB13: पहली बार शहनाज़ गिल को सलमान खान से पड़ी डांट, ये है वजह

बिगबॉस सीजन 13 दिन प्रतिदिन और ज्यादा रोचक होता जा रहा है। शो में जब से हिमांशी खुराना ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है, तब से शहनाज गिल के मिजाज बदले हुए हैं। वीकेंड एपिसोड में सलमान खान ने हिमांशी की वजह से शहनाज को खूब डांट लगाई, हालांकि अब तक सलमान शहनाज का फेवर करते आए हैं।

0
1027

नई दिल्ली: बिगबॉस सीजन 13 दिन प्रतिदिन और ज्यादा रोचक होता जा रहा है। शो में जब से हिमांशी खुराना ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है, तब से शहनाज गिल के मिजाज बदले हुए हैं। वीकेंड एपिसोड में सलमान खान ने हिमांशी की वजह से शहनाज को खूब डांट लगाई, हालांकि अब तक सलमान शहनाज का फेवर करते आए हैं।

जब से बिगबॉस शुरू हुआ है, तब से सलमान ने शहनाज को हर बार सपोर्ट किया है। कई बार शहनाज को सपोर्ट करने के चक्कर में सलमान को ट्रोल भी किया गया है, लेकिन इस बार सलमान खान ने शहनाज को खूब डांट लगाई।

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि सलमान ने वीकेंड के वार के एपिसोड में शहनाज और हिमांशी कंट्रोवर्सी पर कहा कि शहनाज आपने हिमांशी की मां के बारे में बिना सोचे समझे गलत क्यों बोला। इस पर शहनाज बोलती हैं कि आपको पूरी कंट्रोवर्सी नहीं पता। इस पर सलमान कहते हैं कि उन्हें सब पता है। वो वह वीडियो भी देख चुके हैं, जिसमें शहनाज ने हिमांशी की मां के कैरेक्टर पर उंगली उठाई थी।

Image result for HIMANSHI-SHEHNAZ

सलमान के इतना कहने पर भी शहनाज नहीं रुकीं और आगे कहा कि पहले इसने मेरे बाप के बारे में गलत बोला था, जिसके बाद मैंने उसकी मां के बारे में बोला। इस पर सलमान ने कहा कि आप दोनों किन्हीं दो लोगों के साथ बैठकर अपने इस मामले को सुलझाएं।

ये है पूरा मामला
जानकारी के लिए बता दें कि हिमांशी खुराना और शहनाज के बीच ये कंट्रोवर्सी तब हुई थी, जब हिमांशी का गाना i like it रिलीज हुआ था। शहनाज को ये गाना अच्छा नहीं लगा और उन्होंने हिमांशी को बॉडी शेम भी किया और उनकी मां के बार में भी गलत बातें बोली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here