BB 13: घर में पहुंचे सलमान खान ने धोए झूठे बर्तन, फिर स्टेज पर जाकर किया ये काम

बिगबॉस का सीजन 13 अब तक का सबसे चर्चित सीजन रहा है। जहां इस बार घर के सदस्य एक-दूसरे से लड़ते-झगड़ते रहते हैं, वहीं घर का काम करने में भी आलस्य करते हैं। ऐसे में घर के सदस्यों के इस तरह के व्यवहार से परेशान होकर खुद सलमान खान घर में पहुंचे और घरवालों के झूठे बर्तन साफ किए।

0
1002

मुंबई: बिगबॉस का सीजन 13 अब तक का सबसे चर्चित सीजन रहा है। जहां इस बार घर के सदस्य एक-दूसरे से लड़ते-झगड़ते रहते हैं, वहीं घर का काम करने में भी आलस्य करते हैं। ऐसे में घर के सदस्यों के इस तरह के व्यवहार से परेशान होकर खुद सलमान खान घर में पहुंचे और घरवालों के झूठे बर्तन साफ किए।

बता दें कि सलमान खान को घर में देखकर सभी सदस्य चौंक जाते हैं। घर में जाकर सलमान खान खुद घरवालों के झूठे बर्तनों को साफ करते हैं। सलमान को बर्तन साफ करते हुए देखकर घर के सदस्य चौंक जाते हैं। घर वाले तब और हैरान हो जाते हैं जब सलमान खुद वॉशरूम और टॉयलेट भी साफ करते हैं।

दरअसल, इस हफ्ते शहनाज घर की कैप्टन हैं और उनकी कैप्टेंसी में कोई भी सदस्य काम नहीं कर रहा है। ज्यादातर लोगों ने घर का काम करने से मना कर दिया है। ऐसे में घरवालों को सबक सिखाने के लिए खुद सलमान खान खुद घर में जाकर साफ-सफाई करते हैं।

इसके बाद सलमान खान स्टेज पर चले जाते हैं और घरवालों को उनके इस तरह के व्यवहार के लिए खूब डांटते हैं। इसके बाद घरवाले सलमान खान से माफी मांगते हैं। सलमान सदस्यों को डांटते हुए कहते हैं कि यहां किसी को शर्म नहीं है। सब अपने आपको तीस मार खान समझते हैं। बता दें कि ये एपिसोड रविवार को प्रसारित होने वाला है, जो काफी धमाकेदार होने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here