BB13: पारस माहिरा से सच में करते हैं प्यार या खेल रहे हैं गेम ? मधुरिमा ने बताई सच्चाई

बिगबॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी शुरू से ही सुर्खियां बटोर रही है। सिद्धार्थ और शहनाज के अलावा माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा की जोड़ी भी इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। पारस खुद भी ये बात स्वीकार चुके हैं कि वह माहिरा से प्यार करते हैं। वहीं, माहिरा पारस को अच्छा दोस्त मानती हैं। अब घर से बाहर हुईं मधुरिमा तुली ने दोनों के रिश्ते के बारे में कई बड़े खुलासे किए हैं।

0
670

मुंबई: बिगबॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी शुरू से ही सुर्खियां बटोर रही है। सिद्धार्थ और शहनाज के अलावा माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा की जोड़ी भी इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। पारस खुद भी ये बात स्वीकार चुके हैं कि वह माहिरा से प्यार करते हैं। वहीं, माहिरा पारस को अच्छा दोस्त मानती हैं। अब घर से बाहर हुईं मधुरिमा तुली ने दोनों के रिश्ते के बारे में कई बड़े खुलासे किए हैं।

इस हफ्ते शो से बाहर हुईं मधुरिमा से जब पूछा गया कि पारस और महिरा के रिश्ते की सच्चाई क्या है? इस पर बोलते हुए मधुरिमा ने कहा कि शुरू से ही मुझे ऐसा लगा था कि दोनों को एक दूसरे से प्यार हो चुका है या फिर प्यार की शुरुआत हो रही है, क्योंकि ये दोनों एक-दूसरे में ही रहते थे।

 

View this post on Instagram

 

#pahira #pahira❤ #paraschhabra #mahirasharma #parasmahira #bb13 #bigboss13 #bigboss #welovepahira

A post shared by Mahira and Paras fanclub.❤️ (@pahira__) on

हालांकि, आगे मधुरिमा ने कहा कि ऐसा भी हो सकता है कि ये सिर्फ आकर्षण मात्र हो। पारस और माहिरा के बीच क्या चल रहा है ये सबको पता है, स्क्रीन पर साफ नजर आता है। अब ये पारस का प्यार या गेम, ये एक पहेली है, जो बिग बॉस के इस सीजन के खत्म होने के बाद ही सुलझेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here