BB13: हिमांशी ने आसिम के भाई उमर को Twitter पर किया अनफॉलो ?

बिगबॉस 13 जैसे-जैसे फिनाले की ओर बढ़ रहा है, वैसे-वैसे शो में काफी ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। जहां हिमांशी खुराना और आसिम रियाज अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, तो वहीं शहनाज के एविक्शन की खबरों ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं।

0
795

मुंबई: बिगबॉस 13 जैसे-जैसे फिनाले की ओर बढ़ रहा है, वैसे-वैसे शो में काफी ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। जहां हिमांशी खुराना और आसिम रियाज अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, तो वहीं शहनाज के एविक्शन की खबरों ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं।

बात करें आसिम और हिमांशी की रिश्ते के बारे में तो जब हिमांशी आसिम की कनेक्शन बनकर शो में आईं तो कहा जा रहा था कि वह आसिम के लिए अपने प्यार का इजहार कर सकती हैं। हालांकि, ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने आसिम और हिमांशी की लव लाइफ को एक रहस्य बना दिया है।

ये भी पढ़ेंBigg Boss 13: बजट 2020 पर भारी पड़ा बिग बॉस 13 का खुमार, आसिम टॉप पर ट्रेंड

दरअसल, ऐसी रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि हिमांशी ने बिगबॉस के घर से बाहर आकर आसिम के भाई उमर रियाज को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है। अब तो हिमांशी ही बता सकती हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों किया ?

बता दें कि आसिम और हिमांशी इकलौते ऐसे नहीं हैं, जिनके रिश्ते को लेकर सवाल खड़े किए जा रहे हो। इससे पहले रश्मि देसाई और अरहान खान के रिश्ते को लेकर भी काफी बवाल मच चुका है। अब ये तो तय है कि शो के खत्म होने के बाद कई लोगों की जिंदगी में बहुत कुछ बदलने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here