BB13: पहली बार रश्मि पर भड़कीं देवोलीना, ‘मदर इंडिया’ का दे दिया टैग

0
908

नई दिल्ली: बिगबॉस के हर सीजन की तरह की इस सीजन में भी कुछ लोगों के बीच की दोस्ती और कुछ की लव स्टोरी देखने को मिली है। लवस्टोरी की बात करें तो सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल शुरू से ही अपनी लवस्टोरी के चलते सुर्खियों में छाए हुए हैं। वहीं, रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्य की दोस्ती शुरू से अब तक बनी हुई है, लेकिन शुक्रवार को प्रसारित हुए एपिसोड में पहली बार देवो को रश्मि पर भड़कते हुए देखा गया।

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि शहनाज बिना पूछे रश्मि की साड़ी पहन लेती हैं। इस पर देवो बहुत गुस्सा हो जाती हैं और वह रश्मि से कहती है कि उन्हें इस बिहेवियर के लिए शहनाज को टोकना चाहिए। उन्हें अपने लिए स्टैंड लेना चाहिए।

इस पर रश्मि कहती हैं कि उनके कपड़े बास्केट में रखे थे, उन्हीं में से निकालकर शहनाज ने उनकी साड़ी पहन ली। इस पर भड़कते हुए देवोलीना रश्मि से कहती हैं की वो सबकी गुड बुक्स में आने की कोशिश ना करें। ये वही लोग हैं जिन्होंने उन्हें घर से बाहर भेज दिया था।

देवो यहीं नहीं रुकतीं, वह रश्मि के को ऐसा करने के लिए ‘मदर इंडिया’ का टैग भी दे देती हैं। हालांकि, अपनी प्रिय दोस्त देवो के भड़कने पर रश्मि कहती हैं कि वो शहनाज से अपने कपड़े वापस ले लेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here