BB13: घर से बाहर आकर बदले देवोलीना के सुर, रश्मि के खिलाफ किया ये ट्वीट

बिगबॉस 13 में रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी की दोस्ती काफी मशहूर हुई। देवोलीना इन दिनों बिगबॉस के घर से बाहर हैं। दरअसल, उन्हें एक टास्क के दौरान पीठ में चोट लग गई, जिसके इलाज के लिए वह कुछ दिनों के लिए घर से बाहर आई हैं। वह ठीक होने के बाद एक बार फिर घर में शामिल होंगी। इसी बीच उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने रश्मि देसाई के खिलाफ लिखा है।

0
576

मुंबई: बिगबॉस 13 में रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी की दोस्ती काफी मशहूर हुई। देवोलीना इन दिनों बिगबॉस के घर से बाहर हैं। दरअसल, उन्हें एक टास्क के दौरान पीठ में चोट लग गई, जिसके इलाज के लिए वह कुछ दिनों के लिए घर से बाहर आई हैं। वह ठीक होने के बाद एक बार फिर घर में शामिल होंगी। इसी बीच उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने रश्मि देसाई के खिलाफ लिखा है।

देवोलीना ने ट्वीट में लिखा, सभी घरवाले रश्मि और विशाल की वजह से परेशान हो रहे हैं। हालांकि, रश्मि मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं और मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी ये कहूंगी, लेकिन पूरा घर रश्मि और विशाल की वजह से परेशान हो रहा है।

ये भी पढ़ें- BB13: इस हफ्ते नॉमिनेट हुए ये 5 कंटेस्टेंट, रश्मि देसाई ने बिगबॉस पर लगाया ये बड़ा आरोप

बता दें कि देवोलीना के इस ट्वीट से अब रश्मि और उनकी दोस्ती कोई दूसरा ही मोड़ लेती हुई नजर आ रही है। लगता है घर से बाहर आने के बाद देवोलीना को रश्मि का गेम समझ में आ रहा है। अब देखना दिलचस्प होगा कि जब एक बार फिर देवोलीना घर में वापसी करती हैं, तो रश्मि के साथ उनकी बॉन्डिंग पहले जैसी दिखाई देती है या फिर देवोलीना रश्मि से अलग होकर गेम खेलेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here