BB13: एक बार फिर दोस्त बने सिद्धार्थ-असीम, पुरानी कड़वाहट भुलाकर एक दूसरे को लगाया गले

बिगबॉस 13 में एक तरफ जहां दोस्त दुश्मन बन रहे हैं, वहीं दोस्त से दुश्मन बने कंटेस्टेंट्स एक बार फिर दोस्त बन रहे हैं। शो में शुरू से ही एक दूसरे के अच्छे दोस्त रहे सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच बीते दिनों झगड़ा हो गया था जिसके बाद ये दोनों एक दूसरे से बात नहीं कर रहे थे, लेकिन ये दोनों एक बार फिर सबकुछ भुलाकर दोस्त बन गए हैं।

0
831

नई दिल्ली: बिगबॉस 13 में एक तरफ जहां दोस्त दुश्मन बन रहे हैं, वहीं दोस्त से दुश्मन बने कंटेस्टेंट्स एक बार फिर दोस्त बन रहे हैं। शो में शुरू से ही एक दूसरे के अच्छे दोस्त रहे सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच बीते दिनों झगड़ा हो गया था जिसके बाद ये दोनों एक दूसरे से बात नहीं कर रहे थे, लेकिन ये दोनों एक बार फिर सबकुछ भुलाकर दोस्त बन गए हैं।

दरअसल, वीकेंड का वार एपिसोड में सिद्धार्थ और असीम एक बार फिर दोस्त बन गए हैं। दोनों ने अपनी पुरानी कड़वी बातों को भुलाकर एक दूसरे को गले लगाया और एक दूसरे की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया। अब जब ये दोनों एक बार फिर दोस्त बन गए हैं तो उनके ग्रुप के लोगों के साथ-साथ उनके फैंस भी काफी खुश हैं।

बता दें कि बीते दिनों असीम ने आरती को किसी बात के लिए बहुत कुछ सुनाया था। इस पर जब सिद्धार्थ ने असीम को रोका तो वह सिद्धार्थ पर भी चिल्लाने लगे। सिद्धार्थ ने असीम को आराम से बात करने के लिए कहा, लेकिन असीम नहीं मानें और सिद्धार्थ पर चिल्लाने लगे। इसके बाद दोनों के बीच मनमुटाव हो गया था, लेकिन अब एक बार फिर ये दोनों साथ आ गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here