Bigg Boss 13: माहिरा शर्मा ने शहनाज पर साधा निशाना, बताया ‘फ्लिपर’

बिगबॉस 13 का फिनाले नजदीक है। ऐसे में सभी कंटेस्टेंट जीतने की तमाम कोशिशें कर रहे हैं। जैसे-जैसे शो अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है, वैसे -वैसे सभी कंटेस्टेंट के बीच के रिश्तों में भी बदलाव देखने को मिल रहा है। इस कड़ी में माहिरा शर्मा और शहनाज गिल भी शामिल हैं।

0
786

मुंबई: बिगबॉस 13 का फिनाले नजदीक है। ऐसे में सभी कंटेस्टेंट जीतने की तमाम कोशिशें कर रहे हैं। जैसे-जैसे शो अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है, वैसे -वैसे सभी कंटेस्टेंट के बीच के रिश्तों में भी बदलाव देखने को मिल रहा है। इस कड़ी में माहिरा शर्मा और शहनाज गिल भी शामिल हैं।

बता दें कि अपकमिंग एपिसोड में माहिरा शर्मा शहनाज गिल पर निशाना साधते हुए नजर आएंगी। दरअसल, रविवार को प्रसारित किए जाने वाले एपिसोड में स्ट्रीट डांसर की टीम बिगबॉस के घर में पहुंचेगी। इस दौरान रेमो डिसूजा घरवालों के बीच एक टास्क खेलेंगे। इस टास्क में वह कंटेस्टेंट्स को कहते हैं कि वह किसी एक ऐसे सदस्य की फोटो तोड़ दे, जो घर में रहना डिजर्व नहीं करता।

इस गेम में माहिरा शर्मा शहनाज का फोटो तोड़ते हुए उन्हें फ्लिपर कहती हैं। इतना ही नहीं माहिरा कहती हैं कि शहनाज को दोस्ती निभाना नहीं आता। वहीं, शहनाज माहिरा की इन बातों को हंसकर टाल देती हैं और कहती हैं कि हां मैं फ्लिपर हूं।

इस गेम में शेफाली रश्मि देसाई को टारगेट करती हैं और कहती हैं कि वह घर के सभी सदस्यों की सिर्फ बुराई करती हैं और गेम में ज्यादा दिलचस्पी नहीं लेतीं। शेफाली के अलावा शहनाज पारस छाबड़ा को निशाना बनाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here