राज कुंद्रा केस में बड़ा खुलासा, पैसों की हेरा फेरी के खोले राज

0
309
Raj Kundra Case
राज कुंद्रा केस में बड़ा सच सामने आया है।

Raj Kundra Case: बिजनेसमेन राज कुंद्रा केस में बड़ा सच सामने आया है। क्राइम ब्रांच (Crime Branch) अधिकारियों ने राजकुंद्रा से उनके बैंक अकाउंट में हर रोज लाखों पैसा ट्रांसफर करने को लेकर पूछताछ की, जिसमें राजकुंद्रा ने बड़े खुलासे किए और बताया कि, वे रोज लाखों रुपये अपने अकाउंट में ट्रांसफर करते थे। साथ ही उन्होंने बताया कि, फरवरी 2019 में आर्म्स प्राइम मीडिया लिमिटेड कंपनी शुरु की थी और हॉटशॉट् ऐप को डेवलेप किया था।

मेनटेनेंस के नाम पर पैसों की हेरा फेरी-

राज कुंद्रा केस  (Raj Kundra Case) में क्राइम ब्रांच अधिकारियों की पूछताछ के दौरान पता चला कि, हॉटशॉट्स सब्सक्राइबर्स के जरिए होने वाली कमाई के पैसों का ट्रांजेक्शन यूके बेस्ड केनरिंग कंपनी से राज कुंद्रा की कंपनी के 13 बैंक अकाउंट्स में होता था। कुछ सेल कंपनियों में घुमाने के बाद ये पैसे राज के पसर्नल अकाउंट में आ जाते थे।  राज ने बताया कि, उनकी इसके बाद उन्होंने इस ऐप को केनरिंग नाम की कंपनी को 23 हजार डॉलर में बेच दिया था।राज कुंद्रा केस को लेकर कई बड़े खुलासे सामने आ रहे हैं।

बता दें कि, पोर्नमूवी केस में फंसे राज कुंद्रा के ऊपर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें एप के जरिए रिलीज करने के आरोप लगे हैं। मंगलवार को  कोर्ट ने उन्हें  23 जुलाई तक पुलिस कस्टिडी में रखने का फैसला सुनाया।  साथ ही राज कुंद्रा केस में नए-नए कनेक्शन बाहर आ रहे हैं।  इस केस में  राज कुंद्रा के साथ शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे का भी कनेक्शन देखने को मिल रहा है। 

Read Also: 14 साल बाद फिल्मों में वापसी करेंगी शिल्पा शेट्टी, जाने किस फिल्म से करेंगी डेब्यू

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here