बिग बॉस सीजन 14 का टीजर हुआ रिलीज, होस्ट पर भी खुलासा

बिग बॉस के घर में कोरोना के लिए जारी की कई सभी सावधानियों का विशेष ध्यान रखा जाएगा। कंटेस्टेंट का कोरोना टेस्ट कराकर ही घर में एंट्री दी जाएगी।

0
292
Big Boss New Session
बिग बॉस सीजन 14 का टीजर हुआ रिलीज, होस्ट पर भी खुलासा

Delhi: रियलटी शो बिग बॉस (Big Boss New Session) के नए सीजन का आगाज जल्द होने वाला है। कलर्स चैनल ने बिग बॉस सीजन 14 (Big Boss Session 14) का पहला टीजर रिलीज किया, जिससे एक बात तो साफ हो गई कि इस सीजन को भी सलमान खान ही होस्ट करेंगे। बिग बॉस सीजन 14 (Big Boss 2020) के पहले टीजर में सलमान खान नजर आ रहे हैं। एक सीन में वो खेत में फावड़ा चला रहे हैं, एक सीन में धान रोप रहे हैं और एक सीन में ट्रैक्टर से खेत भी जोत रहे हैं। बिग बॉस का ये टीजर सलमान खान के पनवेल वाले फॉर्म हाउस पर शूट किया गया है।

सुशांत राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती के बाद भाई से ईडी की पूछताछ

टीजर में सलमान खान कहते हैं, ‘लॉकडाउन लाया नॉर्मल लाइफ में स्पीड ब्रेकर, इसलिए उगा रहा हूं चावल और चला रहा हूं ट्रैक्टर। पर अब सीन पलटेगा।’ हालांकि बिग बॉस का ये नया सीजन ‘बिग बॉस 14’ (Big Boss New Session) न कहलाकर ‘बिग बॉस 2020’ (Big Boss 2020) कहलाएगा। जानकारी के मुताबिक बिग बॉस 2020 सितंबर में शुरू हो सकता है। इस बार की थीम क्या होगी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। साथ ही इस साल शामिल होने वाले कंटेस्टेंट पर भी अभी सस्पेंस बना हुआ है।

फेक फॉलोवर्स के मामले में Rapper Badshah से मुंबई पुलिस ने की पूछताछ

बताया ये भी जा रहा है कि बिग बॉस के घर में कोरोना के लिए जारी की गई सभी सावधानियों का विशेष ध्यान रखा जाएगा। कंटेस्टेंट का कोरोना टेस्ट कराकर ही घर में एंट्री दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here