बिग बॉस के घर वापिस आईं ये एक्ट्रेस, ऐसा था एजाज का रिएक्शन

बिग बॉस 14 के पिछले एपिसोड में खुब एंटरटेनमेंट देखने को मिला। इस बीच शो में नया ट्विटस्ट आ गया है।

0
297
Big Boss 2020
बिग बॉस 14 के पिछले एपिसोड में खुब एंटरटेनमेंट देखने को मिला। इस बीच शो में नया ट्विटस्ट आ गया है।

Mumbai: बिग बॉस 14 (Big Boss 2020) के पिछले एपिसोड में खुब एंटरटेनमेंट देखने को मिला। इस बीच शो में नया ट्विटस्ट आ गया है। जिसमें कविता कौशिक की शो में दोबारा एंट्री हो रही है। पॉपुलर सेलेब्स और बिग बॉस को फॉलो करने वाले चार सदस्यों ने कविता के बिग बॉस के घर में एंट्री को लेकर फैसला लिया और इसपर आपसी सहमति (Big Boss 2020) भी जताई है। 

इस एक्टर ने ट्रांसजेंडरर्स के साथ शेयर किया फोटो, जानिए क्या कहा

आपको बता दें घर में जाने के बाद सभी ने उनका वेलकम किया। एजाज ने भी खुले दिल से कविता (Kavita Kaushik) का स्वागत किया। घर के कई सदस्य कविता को देखकर इमोशनल हो गए। जिसके बाद स्पेशल सिलेब्रिटी पैनल कविता कौशिक से कुछ सवाल करता है, जिसमें उन्हें कम मिले वोटों से लेकर एजाज़ खान के साथ बर्ताव को लेकर भी सवाल किए गए है। 

सलमान खान ने विंदू दारा सिंह, काम्या पंजाबी, सुरभि चंदना और आरती सिंह के पैनल से डिस्कस किया। इन चारों ने कविता (Kavita Kaushik) से उनके घर से बेघर होने की वजह और घर में वापस आने के कारण पूछा। जब कविता के जवाब से सभी सहमत नजर आए तो सलमान ने उन चारों से कविता को वापस बिग बॉस के घर में भेजने को कहा। 

बॉबी देओल की ‘आश्रम’ पर खतरा, करणी सेना ने भेजा लीगल नोटिस

दरअसल, मेकर्स ने ‘वीकेंड का वार’ का प्रोमो (Big Boss 2020) रिलीज किया है, जिसमें सलमान कहते हैं, ‘कविता को घर में एक सदस्य के रूप में दोबारा प्रवेश करने का गोल्डन चांस मिल रहा है। लेकिन इस शर्त पर कि आप हमारे स्पेशल सिलेब्रिटी पैनल को इम्प्रैस कर सको। वराना दौवारा बिग बॉस के घर से निकलना ना पड़ा जाए। इसलिए इस बार कविता कौशिक (Kavita Kaushik) अपने कदम फूक-फूक कर रखेगीं।

कविता कौशिक (Kavita Kaushik)  ने सोचा भी नहीं था कि ‘बिग बॉस 14’ (Big Boss 2020)  में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने के एक हफ्ते बाद ही उन्हें घर से बेघर कर दिया जाएगा। कविता कौशिक को एजाज़ खान के साथ उनके बर्ताव के लिए काफी ट्रोल किया गया था और बुरा-भला भी कहा गया था। शायद इसी का खामियाजा कविता कौशिक को भुगतना पड़ा था। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here