आ रही है ‘दुर्गामती’, ट्रेलर देख उड़ जाएंगे होश

भूमि पेडनेकर और अरशद वारसी की फिल्म दुर्गामती का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो गया है।

0
394
Durgamati Trailer
आ रही है 'दुर्गामती', ट्रेलर देख उड़ जाएंगे होश

New Delhi: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और अरशद वारसी (Arshad Warsi) की फिल्म दुर्गामती का ट्रेलर (Durgamati Trailer) बुधवार को रिलीज हो गया है। यह ट्रेलर अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है ऐसा बताया जा रहा है कि यह 3 मिनट 20 सेकंड का ट्रेलर बहुत थ्रिलिंग है। इस फिल्म में भूमि एक आईएएस ऑफिसर का किरदार निभा रही है।

सीरीज़ ‘Sons Of The Soil’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें Video

ये फिल्म 11 दिसंबर को अमेज़न प्राइम पर रिलीज होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर में काफी डरावने सीन है और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर सबसे दमदार लग रही है। उसमें उनका लुक काफी अलग और थ्रिलिंग है। ट्रेलर के अंत में भूमि को दुर्गामती का रूप लेते हुए देखा गया है। भूमि ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दुर्गामती का ट्रेलर (Durgamati Trailer) पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा है कि “मैं बहुत समय से इस ट्रेलर को पोस्ट करने का इंतजार कर रही थी।” साथ ही उन्होंने अक्षय कुमार और जी अशोक का धन्यवाद भी किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी फिल्म का ट्रेलर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा कि, “उनके (दुर्गामती) गुस्से से कोई भी नहीं बच पाएगा। फिल्म की रिलीज में बहुत वक्त नहीं बचा है। देखना होगा कि इसका रिव्यू कैसा रहता है।”

सना ने शेयर किया वलीम लुक, देखें वीडियो

भूमि पेडनेकर की यह फिल्म असल में तेलुगू-तमिल भाषा की फिल्म भागमती (Bhaagamathie) का हिंदी रीमेक है, हालांकि उस फिल्म में अनुष्का शेट्टी लीड रोल में नजर आई थी। दुर्गामती का निर्देशक जी अशोक ने किया है। बता दें कि पहले इस फिल्म का नाम दुर्गावती रखा गया था लेकिन कॉन्ट्रोवर्सी से बचने के लिए फिल्म का नाम दुर्गावती से हटाकर दुर्गामती कर दिया गया। इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम का नाम भी लक्ष्मी कर दिया गया था।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here