Bhojpuri Web Series Bullet Pen: बिहारी कलाकारों से भरी ‘बुलेट पेन’ ने OTT पर मचाया धमाल

सत्य घटना पर आधारित वेब सीरीज 'बुलेट पेन' रिलीज होते ही OTT पर धमाल मचा रही है। इस सीरीज में बिहार के कलाकार बिहार की कहानी को बता रहे हैं। 6 एपिसोड्स के बाद अब दर्शकों को आगे के एपिसोड्स का इंतजार हैं।

0
189
Bhojpuri Web Series Bullet Pen
सत्य घटना पर आधारित वेब सीरीज 'बुलेट पेन' रिलीज होते ही OTT पर धमाल मचा रही है। इस सीरीज में बिहार के कलाकार बिहार की कहानी को बता रहे हैं

कोरोना महामारी के बाद बड़े पर्दे का क्रेज कम हो गया हैं और OTT का क्रेज लोगो में बढ़ गया है इसलिए तमाम बड़े सितारें OTT प्लेटफॉर्म का रुख कर रहे हैं। आपको बता दें की बिहार प्रदेश के कलाकार भी इसी कड़ी में एक सत्य घटना पर आधारित वेब सीरीज ‘बुलेट पेन’ (Web Series Bullet Pen) को OTT पर लेकर आए है , मजेदार बात तो यह है की ये सीरीज रिलीज होते ही OTT पर धमाल मचा रही है।

वेब सीरीज ‘Bullet Pen’ की खास बात क्या है ?

आपको बता दें की वेब सीरीज ‘बुलेट पेन’ की ख़ास बात यह है कि इस सीरीज में बिहार के कलाकार बिहार की ही कहानी को बता रहे हैं। अभी तक इस सीरीज के 6 एपिसोड्स सामने आए हैं जो की दर्शको को काफी पसंद आ रहे है और 6 एपिसोड्स के बाद अब दर्शकों को आगे के एपिसोड्स का इंतजार हैं।

बुलेट पेन के निर्देशक कौन है और क्या है इस सीरीज की कहानी ?

वेब सीरीज बुलेट पेन को रितेश एस कुमार द्वारा निर्देशित किया गया है और साथ ही उन्होंने इस सीरीज की कहानी को बताते हुए कहा है, की ये एक बिहारी लड़के अभय यादव की कहानी है, जो सिस्टम की नाकामी के कारण धोखा खाता है और उससे तंग होकर बंदूक उठा लेता है, उन्होंने आगे बताया कि इस सीरीज की सबसे खास बात ये है कि इसमें बिहार को ज्यादा से ज्यादा दिखाया गया है। यही कारण है की बिहार में इस सीरीज को खूब प्यार मिल रहा है और पूरे देश में भी इस सीरीज ने धमाल मचा रखा है। इस शानदार वेब सीरीज को OTT प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर(Mx Player) पर रिलीज किया गया है।

इस सीरीज में मुख्य किरदार कौन निभा रहा है ?

आपको बता दें कि इस शानदार सीरीज में अभिनेता मनोज कुमार राव, सृजिता तिवारी, आदित्य सिंह, अमित कुमार व नजरे इनायत इस सीरीज में मुख्य किरदार की भूमिका में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here