क्या इस कॉमेडियन को छोड़ना होगा ‘द कपिल शर्मा शो’?

भारती सिंह खबरों में छाई हुई हैं। ड्रग्स केस में कुछ ही दिन पहले भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को गिरफ्तार किया था।

0
227
Bharti singh
भारती सिंह खबरों में छाई हुई हैं। ड्रग्स केस में कुछ ही दिन पहले भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को गिरफ्तार किया था।

Mumbai: कुछ दिनों से कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti singh) खबरों में छाई हुई हैं। NCB ने ड्रग्स केस में कुछ ही दिन पहले भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को गिरफ्तार किया था। हालांकि अब दोनों को जमानत मिल गई है, लेकिन इसका असर अब भारती के काम पर भी पड़ता हुआ दिख रहा है। खबरों के अनुसार भारती सिंह अब ‘द कपिल शर्मा शो’ में नहीं दिखाई देंगी।

छापेमारी करने गई NCB की टीम पर हमला, 3 आरोपी गिरफ्ता

बता दें ‘द कपिल शर्मा शो’ से भारती (Bharti singh) को हटाने का फैसला कर लिया गया है, लेकिन होस्ट कपिल शर्मा इस फेसले के खिलाफ हैं। अब तक चैनल की तरफ से इसको लेकर कोई बात सामने नहीं आई है। शो में सपना का किरदार निभाने वाले कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने अपना रिएक्शन दिया और भारती के सपोर्ट में उतर गए है।

कृष्णा अभिषेक भारती के सपोर्ट में-

कृष्णा (Bharti singh) ने कहा कि, चैनल की ओर से ऐसा कोई कदम नहीं उठाया गया है। साथ ही कहा कि, “कपिल (kapil sharma) और मैं हमेशा भारती के साथ खड़े रहेंगे, फिर चाहे कुछ भी क्यों न हो जाए। अगर ऐसा होता भी है तो मैं भारती को सपोर्ट करूंगा। उसे काम पर वापस आना ही होगा। उसको मेरी ओर से पूरा सपोर्ट मिलेगा और चैनल ने ऐसा कोई कदम नहीं उठाया है अभी तक।”

राजू श्रीवास्तव का भारती पर गुस्सा-

भारती (Bharti singh) की गिरफतारी पर राजू श्रीवास्तव (raju srivastav) ने भारती और हर्ष पर जमकर गुस्सा निकालते हुए कहा क्या बिना नशे या ड्रग्स के कॉमिडी नहीं होती। वह बोले, ‘मैं भारती और हर्ष की शादी में भी रहा। डांस हो रहा था और कॉमिडी भी हो रही थी।’ राजू श्रीवास्तव ने कहा कि उन्हें इस बात का ताज्जुब हो रहा था कि आखिर दोनों कैसे इतनी कॉमिडी कर पा रहे थे और रात-रात भर डांस कर रहे थे। लेकिन अब जब सच सामने आया तो उन्हें यकीन नहीं हुआ।

भारती के बाद पति हर्ष लिम्बाचिया भी हुए गिरफ्तार

कृष्णा अभिषेक ने कहा-“राजू श्रीवास्तव का बयान बकवास-

वहीं, राजू श्रीवास्तव के बयान पर कृष्णा अभिषेक ने कहा “राजू श्रीवास्तव ने तो बहुत ही बकवास की है। उन्होंने जो भारती के लिए कहा वह काफी शॉकिंग लगा। भारती ने पूरी लाइफ के लिए सबके साथ रिलेशनशिप खराब कर लिए हैं। हमारी पूरी टीम नाराज है उसने जो कॉमेंट किया है। कम से कम एक ही इंडस्ट्री के होने के नाते भारती (Bharti singh) के लिए राजू को ये सब नहीं कहना चाहिए था।”

को-स्‍टार कीकू शारदा ने बताया-

कृष्णा (Bharti singh) के बाद कीकू शारदा (kiku sharda) ने कहा- इस मामले में अभी तक न ही भारती का और न ही कपिल शर्मा की ओर से कोई बयान सामने आया है। शारदा ने कहा,’ हमने कल ही शूट किया था और उस दौरान भारती सेट पर मौजूद नहीं थी। लेकिन यह नॉर्मल है, क्‍यों‍कि वह हर शूट में हमारे साथ नहीं रहती हैं। उन्‍होंने आगे कहा,’ मैंने तो यहां इस तरह की कोई बात नहीं सुनी कि भारती शो को अलविदा कह रही हैं।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here