भाभी जी दिखी Hot तस्वीरों में, Promo हुआ Viral

Bhabiji Ghar Par Hain की नई भाभी काफी दिनों से चर्चा में चल रहीं हैं। अब भाभीजी शो का हिस्सा बनने जा रहीं हैं।

0
1731
Bhabiji Ghar Par Hain
Bhabiji Ghar Par Hain की नई भाभी काफी दिनों से चर्चा में चल रहीं हैं। अब भाभीजी शो का हिस्सा बनने जा रहीं हैं।

Mumbai: (Bhabiji Ghar Par Hain) की नई भाभी काफी दिनों से चर्चा में चल रहीं हैं। अब भाभीजी शो का हिस्सा बनने जा रहीं हैं। हम बात कर रहे है नेहा पेंडसे की जो बेहद खुबसुरत नजर आती है। साथ ही हॉट भी दिखाई देती है। इस बीच नेहा पेंडसे ने कहा कि मुझसे लोगों का बहुत उम्मीद हैं। लोग जानना चाहते है कि मैं अनीता भाभी (Bhabiji Ghar Par Hain) का किरदार कैसे करुंगी। मैं भी जानना चाहती में कि लोग मुझे इस किरदार में देख कर कैसे रिएक्ट करेंगे। 

Dia जल्द बनेंगी दुल्हन, 2019 में लिया था तलाक

बता दें जब लोगों ने एक्ट्रेस नेहा पेंडसे (Actress Neha Pendse) की आलोचना की, हालांकि इसकी असली वजह पता नहीं पता चली है। पेंडसे ने कहा कि मैं ये समझती हूं कि लोग इमोशनल होकर आलोचनाएं करते हैं, सौम्या से लोग काफी जुड़े हुए थे और अब वे उनकी जगह किसी और उनके लिए किसी नए शख्स को अपनाना इतना आसान नहीं होता। लोगों को मुझे अपनाने में वक्त लगेगा। मैं अपनी ऑडियंस को वो वक्त देना चागती हूं ताकि वो मुझसे जुड़ सकें और मुझे पता है कि वो मुझो पूरी तरह से अपना लें।’ 

दरअसल, नेहा पेंडसे (Neha Pendse) ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रोमो शेयर किया है। जिसमें वे रेड साड़ी में नजर आ रहीं हैं। इससे पहले नेहा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उन्हें गोरी मेम के अवतार में देखा गया था और अब जब उनकी झलक का पूरा प्रोमो सामने आ गया है तो शो के फैन भी उन्हें नए अवतार में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।  

प्रियंका ने किया बड़ा खुलासा, जानिए फिल्म के दौरान क्या कहा था

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nehha Pendse (@nehhapendse)

आप नए प्रोमो में देख सकते है कि नई अनीता भाभी (Bhabiji Ghar Par Hain) कितनी हॉट है। इस प्रोमो में नई अनीता भाभी को देखते ही मोहल्ले के सभी पुरुष उनके पीछे भागने लगते हैं और अनीता भाभी की वापसी की खुशी मनाते हैं। वहीं इस प्रोमो में नेहा पेंडसे के अलावा आसिफ शेख (विभूति नारायण मिश्रा), शुभांगी आत्रे (अंगूरी भाभी) और रोहताश्व गौर (मनमोहन तिवारी) को भी देखा जा सकता है। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here