बैल बॉटम की शूटिंग खत्म, जानिए कब होगी रिलीज

अक्षय कुमार की फिल्म बैल बोटम की शुटिंग खत्म हो गई है। अक्षय पिछले 18 सालों से दिन में 8 घंटे काम करते आ रहे हैं।

0
207
Bell Bottom 2021
अक्षय कुमार की फिल्म बैल बोटम की शुटिंग खत्म हो गई है। अक्षय पिछले 18 सालों से दिन में 8 घंटे काम करते आ रहे हैं।

Mumbai: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी एक्टिंग को लेकर हमेंशा से ही चर्चा में रहते है। इन दिनों अक्षय कुमार की फिल्म बैल बोटम (Bell Bottom 2021) की शुटिंग खत्म हो गई है। अक्षय पिछले 18 सालों से दिन में 8 घंटे काम करते आ रहे हैं। लेकिन इस बार लॉकडाउन में कई महीने तक काम बंद रहने के बाद जब उन्होंने काम शुरू किया (Bell Bottom 2021) तो उन्होंने अपनी शिफ्ट डबल कर ली। और अब ताजा जानकारी के मुताबिक अक्षय पहले ऐसे एक्टर बन गए हैं जिन्होंने लॉकडाउन में ही अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू करके इसे खत्म भी कर लिया।   

सुशांत केस में बड़ा खुलासा, AIIMS ने CBI को सौंपी रिपोर्ट

अक्षय ने स्कॉटलैंड में फिल्म का रैप अप किया है. मेकर्स ने फिल्म के रैपअप की घोषणा करते हुए एक नया पोस्टर रिलीज किया है। बेल बॉटम दुनिया की पहली फिल्म (Bell Bottom 2021) है जिसकी शूटिंग लॉकडाउन में शुरू हुई और लॉकडाउन में ही खत्म भी हो गई। पैनडेमिक के दौरान शूटिंग खत्म कर डालने के बारे में अक्षय ने कहा, “ये टीमवर्क है और मैं टीम के हर सदस्य का बहुत शुक्रगुजार हूं, साथ ही प्रोडक्शन टीम का भी जिन्होंने हमारे (Bell Bottom 2021) आइडिया पर यकीन किया। इस न्यू नॉर्मल ने हमें एक अलग ढंग से सोचने की ताकत दी है जैसे हममें से किसी ने कल्पना नहीं की थी।” 

अक्षय ने कहा, “मुझे उम्मीद है कि इससे दुनिया भर में फिल्म इंडस्ट्री (Bell Bottom 2021) को प्रोत्साहन मिलेगा ताकि वो अपने काम को बेस्ट ढंग से करके लोगों को एंटरटेन कर सकें।” अक्षय ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “अकेले हम बहुत थोड़ा कर पाते हैं, साथ में हम बहुत कुछ कर पाते हैं। बता दें कि टॉम क्रूज की (Bell Bottom 2021) फिल्म मिशन इंपॉसिबल 7 और जुरासिक वर्ल्डः डॉमिनियन जैसी फिल्मों की शूटिंग अभी चल ही रही है। जहां तक अक्षय की फिल्म की रिलीज डेट की बात है तो इसे 2 अप्रैल साल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here