‘बाला’ का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, दो दिन में ही वसूली लागत

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। शुक्रवार को रिलीज हुई ये फिल्म दो दिनों में ही अपनी लागत वसूल चुकी है। इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि ये फिल्म इस हफ्ते से पहले ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

0
714

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बाला’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। शुक्रवार को रिलीज हुई ये फिल्म दो दिनों में ही अपनी लागत वसूल चुकी है। इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि ये फिल्म इस हफ्ते से पहले ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

बाला फिल्म ने पहले दिन 10 करोड़ 15 लाख रुपये की कमाई की थी, जबकि दूसरे दिन फिल्म के बिजनेस में उछाल आया और फिल्म ने 15 करोड़ 73 लाख कमाए। इस तरह 25 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने दो दिनों में 25 करोड़ और 88 लाख की कमाई कर अपनी लागत वसूल कर ली है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि बाला ने दूसरे दिन बेहतरीन कलेक्शन किया है। पहले दिन फिल्म ने 10 करोड़ 15 लाख का कलेक्शन किया, लेकिन दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में जबरदस्त उठाल देखने को मिला।

बता दें कि अगर तीसरे दिन बाला 40 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेती है तो वीकेंड में 40 करोड़ का बिजनेस करने वाली आयुष्मान की ये तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले ये कारनामा बधाई हो और ड्रीम गर्ल ने किया था।

हर बार कुछ नया लेकर आने वाले आयुष्मान इस बार हेयर फॉल की समस्या को लेकर आए हैं। इसमें वह एक ऐसे युवक का किरदार निभा रहे हैं, जो बाल झड़ने की समस्या से जूझ रहा है। लड़कियां उससे शादी करने के लिए तैयार नहीं है और बाकी सभी लोग भी उनकी इस समस्या को लेकर मजाक बनाते हैं। फिल्म में भूमि पेडनेकर और यामी गौतम भी अहम किरदार में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here