फेक फॉलोवर्स के मामले में Rapper Badshah से मुंबई पुलिस ने की पूछताछ

मुंबई पुलिस ने रैपर बादशाह पर आरोप है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर फेक फॉलोवर्स इकठ्ठा किये है। पुलिस ने बादशाह से पूछताछ शुरू कर दी है।

0
251
Badshah Fake Follower News
फेक फॉलोवर्स के मामले में Rapper Badshah से मुंबई पुलिस ने की पूछताछ

Mumbai: फेमस रैपर बादशाह (Rapper Badshah) पर हाल ही में आरोप लगा है कि उन्होंने सोशल मीडिया में फेक फॉलोवर्स (Badshah Fake Follower News) को खरीदा है। मुंबई पुलिस ने सोशल मीडिया पर फेक फॉलोवर्स केस में पूछताछ के लिए बादशाह को बुलाया है। सीआईयू ने 3 अगस्त को बादशाह को बुलाया था, लेकिन वह उपस्थित नहीं हो पाए। फिर उन्हें 6 अगस्त को पेश होने के लिए कहा गया था। और आज भी उनसे पूछताछ जारी रहेगी।

कहा जा रहा है कि बादशाह के अलावा (Badshah Fake Follower News) इस केस में कई और बड़े सेलेब्स से भी पूछताछ की जा सकती है। बादशाह का इंस्टाग्राम अकाउंटट @badboyshah जांच के दायरे में है। इसी संबंध में क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट जांच कर रही है। इससे पहले बादशाह को 3 अगस्त को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

बता दें कि रैपर बादशाह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उनके गाने रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं। टॉप ट्रेंडिंग की लिस्ट में अपनी जगह बना लेते हैं। सोशल मीडिया पर सेलेब्स के बीच पॉप्युलर होने की होड़ लगी रहती है। इसमें कई फेक फॉलोअर्स भी शामिल होते हैं। पोस्ट पर फेक व्यूज पाने के आरोप भी सेलेब्स पर लगते रहते हैं।

अभिषेक ने शेयर की अपने केयर बोर्ड की फोटो, जानिए कब मिलेगी अस्पताल से छुट्टी

दरअसल, पिछले महीने सीआईयू ने एक रैकेट को पकड़ा था जिसमें फेक व्यूज और फेक फॉलोअर्स को कई सेलेब्स द्वारा खरीदा जा रहा था। मुंबई पुलिस ने Information Technology Act Provisions का उल्लंघन करने वाले एक केस का खुलासा किया था। इसके तहत कई सेलेब्स सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर फेक फॉलोअर्स खरीद रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here