Akshay दिखे खतरनाक लुक में, 26 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

अक्षय कुमार Bachchan Pandey 26 जनवरी को एक खुशखबरी लाने जा रहे है। इस गणतंत्र दिवस पर फिल्म 'बच्चन पांडे' रिलीज होगी।

0
284
Bachchan Pandey
अक्षय कुमार Bachchan Pandey 26 जनवरी को एक खुशखबरी लाने जा रहे है। इस गणतंत्र दिवस पर फिल्म 'बच्चन पांडे' रिलीज होगी।

Mumbai: अक्षय कुमार 26 जनवरी को एक खुशखबरी लाने जा रहे है। इस गणतंत्र दिवस पर फिल्म ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Pandey) रिलीज होगी। अक्षय कुमार की ये मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर यानी 26 जनवरी को रिलीज होगी। इस घोषणा के साथ ही अक्षय ने इस फिल्‍म का एक धांसू पोस्‍टर भी रिलीज किया है, जिसमें अक्षय का अलग अंदाज में नजर आ रहे है। इस फिल्‍म के इस नए पोस्‍टर ने फैंस (Bachchan Pandey) के बीच और भी एक्‍साइटमेंट पैदा कर दिया है। 

प्रियंका चोपड़ा की व्हाइट टाइगर पर रोक नहीं, दिल्ली हाईकोर्ट ने सुनाया फैसला

बता दें अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Pandey) का इंस्टाग्राम में काफी चर्चा हो रही है। अक्षय ने अपना एक खतरनाक लुक शेयर करते हुए पोस्ट किया है। पोस्ट किए हुए अभी दो घंटे हुए हैं और इसे 17 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

कहां पर हुई शूटिंग-

अक्षय (Akshay Kumar) के साथ अभिनेत्री कृति सैनन और जैकलीन फर्नांडीज ने फिल्म की शुटिंग जैसलमेर में की है। इस फिल्म का शूट मार्च तक जारी रहेगी। टीम को गडीसर झील और जयसालकोट जैसी जगहों पर शूट किया जाएगा। 

मेकर्स ने लिया ये बड़ा फैसला, ‘तांडव’ से हटाए जाएंगे विवादित सीन

क्या है कहानी-

फरहाद सामजी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म (Akshay Kumar) में अक्षय ने एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई है, जो एक अभिनेता बनने की इच्छा रखता है, जबकि कृति एक पत्रकार की भूमिका निभाती है, जो निर्देशक बनने की इच्छा रखती है। फिल्म में अरशद वारसी भी नायक के दोस्त के रूप में दिखाई देंगे। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here