Ramdev Targeted Bollywood Stars: बाबा रामदेव ने साधा बॉलीवुड के तीनों खान पर निशाना, सलमान ड्रग्स लेता है तो शाहरुख खान के बेटे को पार्टी में पकड़ा

0
654

Ramdev Targeted Bollywood Stars: योग गुरु बाबा रामदेव आए दिनों सुर्खियों में रहते हैं। जी हां बाबा रामदेव ने हाल ही में बॉलीवुड के तमाम बड़े एक्टर से लेकर एक्ट्रेस पर जमकर निशाना साधा है। जिस कारण वह एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। बता दें कि, बाबा रामदेव यूपी के मुरादाबाद में नशा मुक्त भारत कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। उन्होंने यहां लोगों को नशा ना करने की सलाह दी, तो दूसरी तरफ बॉलीवुड के तमाम सितारों पर नशा करने का आरोप लगाया है। बाबा रामदेव ने भाईजान सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान का नाम लेते हुए बयान दिया है।

इंडस्ट्री में चारो तरफ है ड्रग्स

बाबा रामदेव ने कार्यक्रम को संबोधित के दौरान कहा, ‘शाहरुख खान का बेटा ड्रग ले रहा है, सलमान खान भी ड्रग लेता है और आमिर खान का तो पता नहीं। ना जाने कितने बड़े- बड़े एक्टर हैं, जिनको फिल्म स्टार बोलते हैं। और वहां की एक्ट्रेसेस का तो भगवान ही मालिक है। फिल्म इंडस्ट्री के चारों तरफ ड्रग्स दौड़ता है।’ बताते चलें कि ये पहला मौका नहीं जब बाबा रामदेव ने बॉलीवुड इंडस्ट्री या तीनों खान सितारों पर निशाना साधा है। इससे पहले भी वह इन लोगों के खिलाफ बोलते नजर आए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड पर लगे ड्रग्स के आरोप

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स लेने के आरोप में कई सितारों की गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स के मुद्दे ने काफी जोर पकड़ा था और इसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने तमाम बड़े सितारों से पूछताछ भी की थी।

गिरफ्तार हुआ था शाहरुख खान का बेटा

साल 2021 में शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान मुंबई में एक क्रूज पर हो रही रेव पार्टी में पकड़ा गया था। इसके बाद एनसीबी ने उसे गिरफ्तार कर लिया था, और जेल भेज दिया था। हालांकि, बाद में आर्यन खान को जमानत मिल गई थी और फिलहाल एनसीबी ने उन्हें ड्रग्स मामले में क्लीन चिट भी दे दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here