Video: गाने में दिखा टाइगर-श्रद्धा का रोमांस, 72 घंटे में 26 मिलियन बार देखा गया

0
660
'दस बहाने' गाने की तस्वीर

मुंबई। अभिषेक बच्चन का गाना ‘दस बहाने’ का रीमेक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस गाने को यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है। रिलीज होने के महज 72 घंटे के अंदर इस गाने को देखने वालों का आंकड़ा 26 मिलियन के पार पहुंच चुका है। आपको बता दें कि ये गाना ‘बागी 3’ फिल्म का है। यह फिल्म 6 मार्च को रिलीज होने जा रही है। फिल्म 6 मार्च को रिलीज होने जा रही है।

आपको बता दें कि इस फिल्म का पहला गाना 12 फरवरी को रिलीज हुआ था, जिसके बाद इस गाने को लोगों ने काफी पसंद किया। इस गाने में टाइगर का जबरदस्त एक्शन भी देखाई दे रहा है। इस गाने में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर का भी जलवा देखने को मिलेगा। दस बहाने इस फिल्म का मेन गाना माना जा रहा है। 2 मिनट 18 सेकेंड के इस गाने में टाइगर श्रॉफ का फुल टशन दिखाई दे रहा है।

आपको बता दें कि 2005 में आई फिल्म ‘दस’ में भी सुनाई दिया था। 15 साल बाद एक बार फिर ‘बागी 3’ में इस गाने को रिक्रिएट किया गया है जिसे ‘दस बहाने 2.0’ के नाम से रिलीज किया गया है। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर के साथ रितेश देशमुख भी हैं। वहीं अगर अन्य कलाकारों की बात करें तो मनोज वाजपेयी, चंकी पांडे भी इस फिल्म में दिखाई देंगे। यह तमिल फिल्म ‘वेट्टाई’ का रीमेक है. जो वर्ष 2012 में आई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here