‘बाला’ की रिलीज से पहले भोलेनाथ की नगरी पहुंचे आयुष्मान, गंगा आरती में हुए शामिल

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला 7 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म की रिलीज से पहले एक्टर आयुष्मान बाबा भोलेनाथ की नगरी वाराणसी पहुंचे और गंगा आरती में शामिल हुए। आयुष्मान ने गंगा आरती में शामिल होने की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

0
919

मुंबई: बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला 7 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म की रिलीज से पहले एक्टर आयुष्मान बाबा भोलेनाथ की नगरी वाराणसी पहुंचे और गंगा आरती में शामिल हुए। आयुष्मान ने गंगा आरती में शामिल होने की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

गंगा घाट की इन तस्वीरों में आयुष्मान भक्ति में डूबे नजर आ रहे है। तस्वीर शेयर करते हुए आयुष्मान ने कैप्शन में लिखा, ‘अपनी फिल्मों के रिलीज से पहले मैं खुद को हर बार सबसे अधिक एनर्जी वाली जगहों में पाता हूं। मैं इन्हें प्लान भी नहीं करता। अंधाधुन, बधाई हो के समय मैं वैष्णो देवी में था। ड्रीमगर्ल के समय मैं लाल बाग में था और अब ठीक बाला के रिलीज से पहले मैं बनारस के घाटों पर हूं। सभी सकारात्मक शक्तियों को मेरी ओर करने के लिए इस ब्रह्मांड का धन्यवाद।’

आयुष्मान ने एक खास इंटरव्यू में कहा, ‘वाराणसी में गंगा आरती करना मेरे लिए एक अद्भुत क्षण था। मैं हमेशा से इसे अनुभव करना चाहता था और कॉलेज के समय से ही इसके लिए सोचा करता था।मैं खुश हूं कि गंगा आरती में शामिल होने का मौका मुझे मिला। यह मेरे लिए बहुत ही शांत, जादुई और आत्मीय अनुभव रहा।’

फिल्म बाला की बात करें तो ये गंजेपन से होने वाली समस्याओं पर आधारित है। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म बाला में आयुष्मान बाला के किरदार में हैं, जो गंजेपन से होने वाली परेशानियों और बेइज्जती से जूझ रहा है। फिल्म में भूमि पेडनेकर ने एक काली लड़की का किरदार निभाया है, वहीं यामी गौतम आयुष्मान की लव इंटरेस्ट हैं। बाला से पहले गंजेपन पर सनी सिंह की उजड़ा चमन रिलीज हो चुकी है। सनी की फिल्म को दर्शकों का कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है। अब देखना दिलचस्प होगा कि सेम कॉन्सेप्ट पर बनी आयुष्मान की बाला क्या कमाल दिखा पाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here