बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार आयुष्मान की ‘बाला’, पहले दिन कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। बाला को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। इस कलेक्शन को देखते हुए कहा जा सकता है कि 'बधाई हो' और 'अंधाधुन' के बाद एक बार फिर आयुष्मान बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

0
928

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। बाला को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। इस कलेक्शन को देखते हुए कहा जा सकता है कि ‘बधाई हो’ और ‘अंधाधुन’ के बाद एक बार फिर आयुष्मान बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर जानकारी दी कि आयुष्मान की फिल्म बाला ने पहले दिन 10.15 करोड़ की कमाई की है। इससे पहले आयुष्मान की 2019 में ही रिलीज हुई फिल्म ड्रीम गर्ल ने पहले दिन 10.05 करोड़ की कमाई की थी।

25 करोड़ के बजट में बनी फिल्म बाला 550 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। वहीं, वर्ल्डवाइड ये फिल्म 3550 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। खास बात ये है कि इतनी ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली आयुष्मान की ये पहली फिल्म है।

बता दें कि आयुष्मान की फिल्म ‘बाला’ फिल्म समीक्षकों को काफी पसंद आई है। फिल्म में आयुष्मान ने एक गंजे युवक का किरदार निभाया है। साथ ही फिल्म में गंजेपन से आम जीवन में आने वाली समस्या को दर्शाया गया है। आयुष्मान की एक्टिंग से फिल्म की कहानी और भी जानदार हो गई है। हालांकि, बाला से पहले गंजेपन के विषय पर ही सनी सिंह की उजड़ा चमन रिलीज हो चुकी है। अब देखना दिलचस्प होगा कि आयुष्मान की इस फिल्म को दर्शकों का कितना प्यार मिल पाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here