बॉलीवुड के इस एक्टर ने की आत्महत्या, कुत्ते की बेल्ट से लगाई फांसी

बॉलीवुड में आत्महत्या करने का सिलसिल कम होने का नाम नही ले रहा है। अभिनेता आसिफ बसरा ने सुसाइड कर लिया है।

0
337
Asif Basra
बॉलीवुड में आत्महत्या करने का सिलसिल कम होने का नाम नही ले रहा है। अभिनेता आसिफ बसरा ने सुसाइड कर लिया है।

Mumbai: बॉलीवुड में आत्महत्या करने का सिलसिल कम होने का नाम नही ले रहा है। अभिनेता आसिफ बसरा (Asif Basra) ने सुसाइड कर लिया है। बता दें हिमाचल प्रदेश के कांगडा जिले के एक कैफे के पास सुसाइड किया है। आखिर अचानाक सुसाइड करने की क्या वजह है इस बात का खुलासा तो अब तक नहीं किया गया है। हालांकि घटना की सूचना मिलते ही पूलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस प्रशासन ने शव को कब्जे में लेकर तहकीकात करना शुरु कर दिया है। 

Me Too Movement के बाद ये एक्ट्रेस बॉलीवुड में कर रही है वापसी

बताया जा रहा है कि अभिनेता आसिफ बसरा (Asif Basra) पिछले 5 सालों से डिप्रेशन में चल रहे थे। उनके साथ उनकी एक विदेशी महिला मित्र भी रहती थीं। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। आसिफ अपनी एक विदेशी महिला दोस्त के साथ धर्मशाला के एक किराए के मकान में रह रहे थे। रिपोर्ट के अनुसार, गुरुवार दोपहर वह अपने पालतू कुत्ते को घुमाने के लिए निकले थे। जिसके बाद उन्होंने घर वापस आकर अपने पालतू कुत्ते की रस्सी का फंदा बनाकर सुसाइड कर लिया। 

ड्रग्स केस को लेकर NCB की जांच जारी, एक्टर अर्जुन रामपाल के घर पर छापेमारी

बता दें कि आसिफ बसरा (Asif Basra) आखिरी बार डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सीरीज होस्टेज के दूसरे सीजन में नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने इस साल रिलीज हुई अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज पाताललोक में अहम भूमिका निभाई थी। आसिफ ‘जब वी मेट’, ‘वन्स अपॉन टाइम इन मुंबई’, ‘कृष 3’, ‘एक विलेन’ जैसी फिल्मों का में नजर आ चुके है। आसिफ बसरा फेमस टीवी एक्टर हैं। वह कई बॉलीवुड मूवी से लेकर हॉलीवुड मूवी में नजर आ चुके है। इसके अलावा, बसरा हिमाचली फिल्म सांझ में भी अपने किरदार के लिए जाने जाते हैं। साथ ही इमरान हाशिमी की ‘वन्स अपोन ए टाइम इन मुंबई’ मूवी में भी उन्होंने इमरान हाशिमी के पिता का किरदार निभाया था। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here